IPL 2022:दिल्‍ली-बैंगलोर के बीच आज शाम होगी टक्कर, जीत की लय को बरक़रार रखना चाहेगी दिल्ली कैपिटल्स

395
DC Vs RCB
DC Vs RCB

आईपीएल 2022 में आज फैंस को डबल हेडर का मजा मिलेगा, जिसमें दिन का दूसरा मुकाबला दिल्‍ली कैपिटल्‍स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच वानखेड़े स्‍टेडियम पर खेला जाएगा। यह मैच बेहद रोमांचक होने की उम्‍मीद है क्‍योंकि दोनों ही टीमों में कई धाकड़ खिलाड़ी शामिल हैं। दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने अपने पिछले मैच में केकेआर को मात दी और वो जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी। वहीं आरसीबी को अपने पिछले मैच में सीएसके से शिकस्‍त मिली थी और आज वो दमदार वापसी के लिए जी जान लगाएगी।

ऋषभ पंत के नेतृत्‍व वाली दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने 4 में से दो मैच जीते हैं और वह आईपीएल 2022 की अंक तालिका में आठवें स्‍थान पर है। वहीं फाफ डु प्‍लेसिस के नेतृत्‍व वाली आरसीबी ने 5 में से तीन मैच जीते और वह अंक तालिका में छठे स्‍थान पर काबिज है। दोनों टीमों की कोशिश आज का मैच जीतकर अंक तालिका में अपनी स्थिति सुधारने की होगी। 

दिल्‍ली कैपिटल्‍स की संभावित प्‍लेइंग 11

पृथ्‍वी शॉ, डेविड वॉर्नर, मिचेल मार्श, ऋषभ पंत (कप्‍तान), ललित यादव, सरफराज खान, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मुस्‍ताफिजुर रहमान और खलील अहमद।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित प्‍लेइंग 11

फाफ डु प्‍लेसिस (कप्‍तान), अनुज रावत, विराट कोहली, ग्‍लेन मैक्‍सवेल, शाहबाज अहमद, सुयष प्रभुदेसाई, दिनेश कार्तिक, वनिंदु हसरंगा, सिद्धार्थ कौल, मोहम्‍मद सिराज और जोश हेजलवुड।