दीपिका पादुकोण भी हुई कोरोना का शिकार, परिवार से मिलने गई थीं बेंगलुरू, अस्पताल में भर्ती है एक्ट्रेस

    446

    बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का परिवार कोरोना की चपेट में आ गया था। जिसके बाद अब खबरें हैं कि दीपिका खुद भी कोरोना वायरस का शिकार हो गई हैं। जिसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। खबरों के मुताबिक दीपिका इस समय अपने परिवार के साथ बेंगलुरू में ही हैं। जहां दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण अस्पताल में भर्ती हैं। तो वहीं उनकी मां उज्जवला पादुकोण और बहन अनीषा पादुकोण भी कोरोना पॉजिटिव होने के बाद आइसोलेटेड हैं।

    हालांकि इस बात की पुष्टि अब तक दीपिका की तरफ से आधिकारिक रूप से नहीं की गई है। लेकिन दीपिका पादुकोण पिछले महीने ही रणवीर सिंह के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं। कहा जा रहा था कि दीपिका अपने परिवार के साथ कुछ वक्त बिताने के लिए बेंगलुरू गई हैं। वहीं सेलिब्रिटी जर्नलिस्ट विरल भायानी ने भी एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने दीपिका की एक तस्वीर शेयर की है, जिसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘माता, पिता और बहन के बाद दीपिका पादुकोण भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं। फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।’

    बता दें कि सबसे पहले IIFA के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए इस बात की सूचना मिली है। IIFA ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए एक ट्वीट किया गया। जिसमें लिखा था, ‘दीपिका पादुकोण का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। दीपिका के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं।’ इस ट्वीट के बाद से ही दीपिका के फैंस की भी चिंता बढ़ गई और सोशल मीडिया पर लोग अभिनेत्री के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।