दीपिका पादुकोण की फ़िल्म ‘द इंटर्न’ का पहला लुक हुआ जारी -ऋषि कपूर की जगह आये अमिताभ बच्चन

314

छपाक से निर्माता बनीं दीपिका पादुकोण ने पिछले साल जनवरी में अपनी दूसरी होम प्रोडक्शन फ़िल्म का एलान किया था, जो हॉलीवुड की चर्चित फ़िल्म द इंटर्न का आधिकारिक रीमेक है। इस फ़िल्म में दीपिका के साथ ऋषि कपूर लीड रोल में थे, मगर पिछले साल अप्रैल में ऋषि के निधन और पैनडेमिक की वजह से फ़िल्म आगे नहीं बढ़ सकी। अब इस फ़िल्म को अमिताभ बच्चन के साथ शूट किया जाएगा, जिसका एलान निर्माताओं ने कर दिया है और फ़र्स्ट लुक भी जारी किया है।

दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया में फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक शेयर किया। इंस्टाग्राम पर उन्होंने लिखा- अपने सबसे ख़ास को-स्टार के साथ दोबारा जुड़ना कितनी सौभाग्य की बात है। द इंटर्न के भारतीय रूपांतरण में अमिताभ बच्चन का स्वागत है। फ़िल्म का निर्देशन अमित आर शर्मा कर रहे हैं। पोस्टर पर अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण के किरदारों की छाया-छवि दिखायी गयी हैं।

दोनों कलाकार इससे पहले 2015 में आयी पीकू में साथ काम कर चुके हैं, जिसे शूजित सरकार ने निर्देशित किया था। इस फ़िल्म में अमिताभ और दीपिका बंगाली किरदारों में थे। दीपिका ने अमिताभ की बेटी का रोल निभाया था। फ़िल्म में अमिताभ और दीपिका की कैमिस्ट्री को काफ़ी पसंद किया गया था।

नैंसी मेयर्स निर्देशित द इंटर्न 2015 में आयी थी। फ़िल्म में हॉलीवुड के दिग्गज रॉबर्ट डी नीरो और एन हैथवे ने मुख्य किरदार निभाये थे। फ़िल्म की कहानी रॉबर्ट के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो सीनियर सिटीज़न प्रोग्राम के तहत एक कंपनी में इंटर्नशिप के लिए आवेदन करता है, क्योंकि रिटायरमेंट के बाद उसकी ज़िंदगी बोरिंग हो चुकी है। उसे एन हेथवे के किरदार के साथ अटैच किया जाता है। कॉरपोरेट दुनिया की आपाधापी में फ़िल्म इन दोनों के बीच के रिश्ते को बेहद ख़ूबसूरती के साथ दिखाती है। यानी दीपिका इस फ़िल्म में अमिताभ बच्चन की बॉस के किरदार में हैं।