Dasvi First Look: अभिषेक बच्चन की नई फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज, एक्टर बनें हैं दबंग कैदी – यामी गौतम होंगी फीमेल लीड में

422

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन ने अपनी आने वाली फिल्म ‘दसवीं’ के अपने फर्स्ट लुक को रिलीज किया है। अभिनेता ने अपने लुक को रिलीज करते हुए ये बताया है कि इस फिल्म की शूटिंग आज से शुरू हो रही है। फिल्म में अभिषेक बच्चन ‘गंगा राम चौधरी’ के किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ यामी गौतम और निम्रत कौर भी नजर आने वाली हैं।

फिल्म में यामी गौतम एक आईपीएस ऑफिसर के किरदार में नजर आने वाली हैं. यामी ने भी इस फिल्म के फर्स्ट लुक को अपने चाहने वालों के बीच शेयर किया है।

वहीं फिल्म के दूसरे अहम किरादर की बात करें तो अभिनेत्री निम्रत कौर भी फर्स्ट लुक नजर आया है। फर्स्ट लुक में निम्रत साड़ी पहले और सन ग्लासेज लागाई हुईं नजर आ रही हैं।

अनपढ़ राजनेता के किरदार में आएंगे नजर
‘दसवीं’ में अभिषेक बच्चन के लुक के बारे में बात करें तो अभिनेता सॉल्ट-एंड-पेपर बियर्ड और गोल्डन ईयररिंग पहने नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में उनके किरदार की बात करें तो तुषार जलोटा की इस फिल्म में अभिषेक एक अनपढ़ राजनेता के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म को शिक्षा के महत्व को ध्यान में रख कर बनाया जा रहा है।

पहले भी निभा चुके हैं राजनेता का किरदार
इससे पहले भी अभिषेक बच्चन राजनेता का किरदार, रुपहले पर्दे पर निभा चुके हैं। उन्होंने फिल्म ‘पा’ में एक लोकसभा सांसद का किरदार निभाया था। इससे पहले भी अभिनेता अपने पिता अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन साझा कर चुके हैं। अभिनेता फिल्म ‘सरकार राज’ में एक राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखने वाले शख्स का किरदार निभा चुके हैं।

‘ब्रीद-2’ से कर चुके हैं ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू
अभिषेक बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार अनुराग बासु की फिल्म ‘लूडो’ में एक गैंग्स्टर के किरदार में देखा गया था। इसके अलावा अभिनेता ने एमेजॉन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज ‘ब्रीद-2’ से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी शुरुआत की थी।  

ये प्रोजेक्ट्स भी हैं पाइपलाइन में
इन दिनों अभिषेक बच्चन अपनी चंद प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो अभिनेता सुजॉय घोश की फिल्म ‘कहानी’ के स्पिनऑफ ‘बॉब बिस्वास’ में नजर आने वाले हैं. इसके अलवा अभिषेक बच्चन अपनी दूसरी वेब सीरीज ‘बिग बुल’ की भी तैयारी में हैं।