IPL 2020 : सीएसके के ऋतुराज गायकवाड़ ने जीती कोरोनावायरस से जंग , सोमवार को होगी कैंप में वापसी

271

मुंबई के खिलाफ आईपीएल 2020 की जीत के साथ चेन्नई सुपर किंग्स में एक और खुशखबरी आई है। टीम के युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ कोरोनावायरस से उभर चुके हैं और सोमवार को वह टीम के साथ जुड़ेंगे। चेन्नई सुपर किंग्स ने ट्वीट कर उनके ठीक होने की जानकारी दी।

सीएसके ने ट्वीट करते हुए लिखा “सोमवार सुबह आप सबसे पहली चीज क्या देखोगे। देखो कौन वापस आ रहा है।”

बता दें, आईपीएल 2020 के शुरू होने से पहले सीएसके के कैंप में कोरोनावायरस की एंट्री हुई थी। टीम के दो खिलाड़ी दीपक चहर और ऋतुराज गायकवाड़ समेत 13 सपोर्ट स्टाफ इसकी चपेट में आए थे। दीपक चहर तो इस महामारी को जल्द मात देकर वापस टीम के साथ जुड़ गए थे और उन्होंने मुंबई के खिलाफ पहले मैच में भी हिस्सा लिया, लेकिन ऋतुराज को इससे उभरने में थोड़ा समय लग गया।

बताया जा रहा था कि धोनी ऋतुराज को मुंबई के खिलाफ उद्घाटन मैच में खिलाना चाहते थे, लेकिन रिकवर ना होने की वजह से वह ऐसा नहीं कर पाए।

धोनी ने इसके बावजूद टीम का बेस्ट कॉम्बिनेशन बनाया और मुंबई के खिलाफ 5 विकेट से जीत दर्ज की। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए जीत के हीरो अंबाति रायुडू रहे जिन्होंने 71 रन की शानदार पारी खेली, वहीं उनके अलावा डु प्लेसिस ने 58* और सैम कुर्रन ने 6 गेंदों पर 18 रन की तूफानी पारी खेली।

चेन्नई सुपर किंग्स का अगला मुकाबला 22 सितंबर को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ है। धोनी को वैसे विनिंग टीम में बदलाव करते हुए कम देखा गया है, लेकिन अब देखना होगा कि वह ऋतुराज गायकवाड़ के टीम के साथ जुड़ने पर क्या फैसला लेते हैं।