रोनाल्डो के रीयल मैड्रिड में फिर से जाने के खबरों के बीच केक्रिस्टियानो रोनाल्डो बोले- जुवेंटस के लिए प्रतिबद्ध हूं, क्योंकि सच्चे चैंपियन कभी नहीं टूटते हैं

202

इटली के क्लब जुवेंटस के सुपरस्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपने पूर्व स्पेनिश क्लब रीयल मैड्रिड में वापस जाने की खबरों के बीच कहा कि वह जुवेंटस के लिए प्रतिबद्ध हैं और उनकी नजरें इस टीम को कई खिताब दिलाने पर लगी हैं। हाल ही में पोर्तो के हाथों जुवेंटस की टीम यूएफा चैंपियंस लीग में प्रीक्वार्टर फाइनल से बाहर हो गई थी जिसमें रोनाल्डो का प्रदर्शन भी खराब रहा था। इसके बाद विदेशी मीडिया में खबरें आने लगी कि जुवेंटस रोनाल्डो को बेचने के लिए तैयार हो गया है और इसके लिए रोनाल्डो की ट्रांसफर फीस तय कर दी है। वह रोनाल्डो को 252 करोड़ में बेच देगा।

इसके अलावा स्पेनिश मीडिया में यह खबरें चल रही थी कि रोनाल्डो रीयल मैड्रिड में फिर से आने के लिए तैयार हैं। इसके बाद 36 वर्षीय रोनाल्डो ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि सच्चे चैंपियन कभी नहीं टूटते हैं। हमारा ध्यान कैगलिरी के खिलाफ होने वाले मुकाबले पर है। इसके साथ ही हमारी नजरें सीरी-ए, इटालियन कप और उन सभी चीजों पर है जो हम इस सत्र में जीत सकते हैं। इतिहास को कभी हटाया नहीं जा सकता। यह हर एक दिन टीम भावना, दृढ़ता और बहुत मेहनत के साथ लिखा जाता है। रोनाल्डो की टीम को रविवार को सीरी-ए में कैगलिरी के खिलाफ मुकाबला खेलना है और पुर्तगाल का यह खिलाड़ी भी इस मैच के लिए तैयार है।

चेल्सी ने खेला ड्रॉ

चेल्सी ने शनिवार को यहां इंग्लिश प्रीमियर लीग के मुकाबले में लीड्स युनाइटेड के खिलाफ मुकाबला गोलरहित ड्रॉ खेला। मैनेजर थॉमस टुकेल की टीम चेल्सी 12 मैचों से हारी नहीं है लेकिन उसके स्ट्राइकरों का खराब प्रदर्शन जारी है जो एक भी गोल करने में नाकाम रहे हैं। चेल्सी अभी अंक तालिका में चौथे स्थान पर है और तीसरे नंबर पर मौजूद लीसेस्टर सिटी से दो अंक पीछे है। दिन के अन्य मुकाबले में लुका मिलिवोयेविक के 37वें मिनट में पेनाल्टी पर किए गोल की मदद से क्रिस्टल पैलेस ने वेस्ट ब्रोम को 1-0 से हरा दिया।