राज कुंद्रा को लेकर शिल्पा शेट्टी के घर पहुंची क्राइम ब्रांच, पति-पत्नी को आमने-सामने बैठाकर 6 घंटे तक की पूछताछ

    446
    SHIPLA SHETTY SUPPORT RAJ KUNDRA

    एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा पर पॉर्न फिल्मों को बनाए जाने और मोबाइल एप्स पर स्ट्रीम करने के आरोप लगे हैं। एक ओर जहां राज कुंद्रा की पुलिस हिरासत 27 जुलाई तक के लिए बढ़ा दी गई है। तो वहीं दूसरी ओर मुंबई क्राइम ब्रांच की शिल्पा शेट्टी के घर पहुंची है। बताया जा रहा है कि पुलिस राज और शिल्पा से आमने- सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है।

    शिल्पा- राज के घर पहुंची पुलिस
    सोशल मीडिया पर विरल भियानी ने एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम जुहू में शिल्पा शेट्टी के घर पहुंची है। हालांकि इस वीडियो में राज कुंद्रा या फिर शिल्पा शेट्टी नजर नहीं आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई पुलिस राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी को आमने-सामने बैठा कर पूछताछ कर सकती है।

    27 जुलाई तक बढ़ी हिरासत
    बता दें कि 23 जुलाई को राज को अदालत में पेश किया गया था, जहां उनकी पुलिस हिरासत 27 जुलाई तक बढ़ा दी गई हैं। वहीं राज के साथी रेयाना थोर्पे भी पुलिस हिरासत में ही रहेंगे। याद दिला दें कि फरवरी 2021 में सामने आए इस केस में अब तक राज कुंद्रा के साथ ही कुल 11 लोगों की गिरफ्तारी हुई है।

    पुलिस का क्या है कहना
    गौरतलब है कि पुलिस का कहना है कि राज कुंद्रा ने करीब 100 पोर्न वीडियोज तैयार किए थे और इस संबंध में जांच को लेकर सहयोग नहीं कर रहे हैं। शायद इस संबंध में कुछ और सबूतों को खंगालने के लिए ही पुलिस उन्हें लेकर शिल्पा शेट्टी और उनके घर पर पहुंची है। पुलिस का आरोप है कि राज कुंद्रा ने वीडियोज को अपने ऐप समेत कई अन्य जगहों पर पब्लिश किया था और उससे कमाई की थी।