लखनऊ में फिर से फैल रहा है कोरोना, इस इलाके में मिले सबसे ज्यादा केस मचा हड़कंप..

221
CORONA

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक बार फिर से कोरोना के मामले बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं. बीते 24 घंटे के अंदर छह लोगों में इस वायरस की पुष्टि हुई है. आपको बता दें 20 मार्च तक लखनऊ में जहां कोविड-19 के 12 मामले थे वहीं अब मरीजों की संख्या 18 पहुंच गई है. दबे पांव से कोरोना लखनऊ में तेजी से पैर पसार रहा है.

सबसे ज्यादा नए मामले लखनऊ के सबसे व्यस्त क्षेत्र टुडियागंज से आए हैं. यहां पर तीन पुरुषों में इसकी पुष्टि होने के बाद पूरे इलाके में खलबली मच गई है. यही नहीं कोविड-19 के लगातार बढ़ते मामलों की वजह से स्वास्थ्य विभाग की चिंताएं भी बढ़ गई है. हालांकि सीएमओ डॉ. मनोज अग्रवाल ने बताया कि हालात काबू में हैं. परेशान जैसी होने की कोई स्थिति नहीं है. जिन मरीजों में इसकी पुष्टि हुई है उन्हें आइसोलेट कर दिया गया है. उनका इलाज चल रहा है.

जांच कराई तो इस वायरस की पुष्टि

आपको बता दें किनगरीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र अलीगंज में दो महिला,नगरीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र टुडियागंज में तीन पुरुष और नगरीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रेडक्रॉस में एक पुरुष और सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र चिनहट में दो पुरुष मरीजों में कोरोना वायरस मिला है. इन सभी मरीजों को जुकाम, खांसी और बुखार था जिसके बाद उन्होंने जांच कराई तो इस वायरस की पुष्टि हुई.