कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते केंद्र सरकार की बैठक शुरू, सभी राज्यों के मुख्य सचिव मौजूद

    320

    देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर जानलेवा साबित हो रही है। शुक्रवार को कोरोना के सर्वाधिक 81 हजार से ज्यादा मामले सामने आए और 469 मरीजों की मौत हुई है। वहीं, दिल्ली सरकार ने आज इसे लेकर आपात बैठक भी बुलाई है। महाराष्ट्र में दोबारा लॉकडाउन लगाया जा सकता है। इसके अलावा कोरोना टीकाकरण अभियान की रफ्तार तेज हो गई है। एक अप्रैल को 36 लाख से ज्यादा लोगों को कोरोना का टीका लगाया गया, वहीं अबतक छह करोड़ से ज्यादा लोग कोरोना वायरस की खुराक ले चुके हैं।

    कोरोना की स्थिति पर नजर बनाए रखने और जरूरी कदम उठाने के लिए केंद्र सरकार की बैठक शुरू हो गई है। केंद्र सरकार की राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के साथ बैठक आयोजित की गई है। इस बैठक में सभी राज्यों के मुख्य सचिव मौजूद हैं। 

    सचिन तेंदुलकर अस्पताल में भर्ती हुए। सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने अपने फैन्स का धन्यवाद करते हुए लिखा कि आपकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। उन्होंने आगे लिखा कि चिकित्सीय सलाह के तहत अस्पताल में भर्ती किया गया है। कुछ दिनों में घर वापस आने की उम्मीद है। उन्होंने सभी लोगों से ध्यान रखने और सुरक्षित रहने की अपील की है।