कर्नाटक में जीत के बाद राहुल ने कार्यकर्ताओं को दी बधाई, कहा- कर्नाटक में नफरत का बाजार बंद हुआ…

108

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के परिणाम के लिए आज सुबह से ही मतगणना शुरू हो गयी थी। पहले रुझान में भी कांग्रेस ने भारी मतों से कांग्रेस ने बढ़त बना ली थी। इसके साथ ही शाम ढलने के साथ ही कर्नाटक में कांग्रेस का झंडा फहरा गया है। इस जीत को कांग्रेस पार्टी भारत जोड़ो यात्रा के सकारात्मक परिणाम के तौर पर देख रही है। जीत की खबरें मिलने के साथ ही राहुल गाँधी कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे है। यहाँ पहुंच उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया और मीडिया से बात चीत की है।

कर्नाटक में भारी मतों से मिली धमाकेदार जीत

कर्नाटक में भारी मतों से मिली धमाकेदार जीत के बाद कांग्रेस नेता राहुल गाँधी ने मीडिया से बात चीत करते हुए कहा है कि, ”इन चुनावों में हमें जीत दिलाने के लिए कर्नाटक की जनता को शुक्रिया। कर्नाटक में नफरत का बाजार बंद हुआ है। बता दें कि कर्नाटक में कांग्रेस 130 से अधिक सीटें जीतती नजर आ रही है। इसके आगे उन्होंने कहा कि , कर्नाटक में नफरत का बाजार बंद हुआ और अब मोहब्बत की दुकान खुल गई है। कर्नाटक की जनता से हमने पांच वादे किए थे, हम इन वादों को पहले दिन पहली कैबिनेट में पूरा करेंगे। राहुल गांधी पत्रकारों से बात करते हुए बार-बार एक ही बात पर जोर दे रहे थे कि वह अपने पांच वायदों को सबसे पहले पूरे करेंगे।”

उन्होंने आगे कहा कि, ”कांग्रेस पार्टी कर्नाटक में गरीबों के साथ खड़ी हुई है। हमने प्यार से ये लड़ाई लड़ी है। कर्नाटक ने दिखाया कि इस देश को मोहब्बत अच्छी लगती है। गौरतलब है, राज्य में कांग्रेस की बढ़त की खबरें आते ही कांग्रेस पार्टी ने अपने ट्विटर हैंडल पर यात्रा के दौरान का एक वीडियो साझा कर लिखा कि, ”मैं अजेय हूं, मुझे भरोसा है आज मुझे कोई रोकनेवाला नहीं है।”