कंगना रनौत के खिलाफ कर्नाटक में शिकायत दर्ज, जानें- जानिए क्या है मामला

256

उत्तर कर्नाटक के बेलागावी जिले में एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। बेलागावी के वकील हर्षवर्धन पाटिल ने शिकायत दर्ज कराते कंगना पर आरोप लगाया कि उन्होंने ट्वीट कर आंदोलन कर रहे किसानों को आतंकवादी बताया है। ऐसे में उन्होंने समुदाय के बीच द्वेष पैदा करने का प्रयास किया है।

बेलागावी पुलिस कमिश्नर के थियागराजन ने इस खबर की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि शिकायत दर्ज कर ली गई है। अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं हुई है। कमिश्नर ने कहा कि हम शिकायत के आधार पर आगे की कार्रवाई करेंगे।

कंगना रनौत ने पिछले साल 21 सितंबर को ट्वीट किया था, जिसमें लिखा, ”लोगों ने सीएए के बारे में गलत सूचना और अफवाह फैलाई, जिससे कारण दंगा हुआ और अब वही लोग किसान बिल के बारे में गलत सूचना फैला रहे हैं और देश में आतंक पैदा कर रहे हैं, वे आतंकवादी हैं।”

हर्षवर्धन पाटिल ने कहा कि अगर पुलिस एफआईआर दर्ज नहीं करती हैं तो मैं कोर्ट में कंगना के खिलाफ निजी शिकायत करूंगा। 10 अक्टूबर, 2020 को कर्नाटक की एक अदालत ने पुलिस को कृषि कानूनों का विरोध करने वाले किसानों पर ट्वीट करने के लिए कंगना पर मामला दर्ज करने का आदेश दिया था। एडवोकेट रामेश नाइक द्वारा निजी शिकायत करने पर कोर्ट ने यह आदेश जारी किया था।