कॉमेडियन भारती सिंह ने शुरू की ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग, सेट से तस्वीरें हुई वायरल

554

कॉमेडियन भारती सिंह ने द कपिल शर्मा शो में अपनी वापसी के बारे में सभी अटकलों को समाप्त कर दिया है क्योंकि वह फिर से टीम के साथ शूटिंग करने के लिए लौट आई हैं। लाल रंग के सूट में भारती सिंह काफी खूबसूरत लग रही हैं, भारती ने सोमवार को कॉमेडी शो के लिए शूटिंग के दौरान की तस्वीरें शेयर की हैं। भारती सिंह को ड्रग के मामले में गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद अटकलें लगाई जा रही थीं कि भारती सिंह को अब द कपिल शर्मा शो से निकाल दिया गया है। बता दें, भारती सिंह को गांजा रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, भारती के पति हर्ष लिम्बाचिया को भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया था। बाद में उन्हें जमानत दे दी गई।

कृष्णा अभिषेक ने अफवाहों को किया था खारिज
गिरफ्तारी के बाद अनुमान लगाया गया था कि कॉमेडियन भारती सिंह को शो से बाहर कर दिया जा सकता है। जबकि कपिल ने इस पर कोई टिप्पणी नहीं की थी, लेकिन कृष्णा अभिषेक ने इस दावे को खारिज कर दिया था। कृष्णा अभिषेक ने एक इंटरव्यू में कहा- “मैंने चैनल की तरफ से ऐसी किसी भी चर्चा के बारे में नहीं सुना है। चैनल द्वारा ऐसा कोई निर्णय नहीं लिया गया है। अगर ऐसा कुछ होता है तो भी मैं भारती का समर्थन करूंगा। उसे काम पर वापस जाना चाहिए। जो हो गया वो हो गया । हम भारती और कपिल (शर्मा) दोनों के साथ खड़े हैं और मैं उसके साथ हूं। उसे मेरा बिना शर्त समर्थन है।”

भारती को अपनी बहन कहते हुए, उन्होंने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के बारे में भी बात की। कृष्णा ने कहा- ”राजू श्रीवास्तव ने तो बहुत ही बकवास की है, उन्होंने जो कहा वो चौंकाने वाला था, उन्होंने जीवनभर के रिश्ते खराब कर दिये हैं सभी के साथ। उन्होंने जो टिप्पणी की है उससे द कपिल शर्मा शो की पूरी टीम नाराज है।”

कपिल शर्मा की बेटी अनायरा 1 साल की हुई पूरी, देखिए बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें
बात करें कपिल शर्मा की तो हाल ही में कपिल की बेटी अनायरा एक साल की हुई है, और कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में बर्थडे गर्ल अनायरा पिंक कलर की फ्रॉक में बिल्कुल राजकुमारी लग रही हैं। अनायरा ने पिंक कलर के शूज पहने हैं और सिर पर ताज लगाया हुआ है। कपिल शर्मा ने चार तस्वीरें शेयर की है, पहली तस्वीर में कपिल शर्मा की बेटी अनायरा अपनी दादी की गोद में खूब खुश नजर आ रही है।

दूसरी तस्वीर में अनायरा अपने पिंक कलर के केक के साथ पोज मारती दिख रही है। तीसरी तस्वीर में अनायरा केक के साथ बैठी नजर आ रही हैं, उनके गालों में केक लगा है और कपिल शर्मा अपनी दुलारी लाडो को देख रहे हैं, चौथी तस्वीर में बेबी अनायरा के मॉम डैड गिन्नी और कपिल अपनी गुड़िया के साथ नजर आ रहे हैं। बेटी को कपिल ने गोद में लिया है। कपिल और गिन्नी ने ब्लैक टीशर्ट पहनी है जिसमें लिखा है अनायरा टर्न्स वन- यानी कि अनायरा एक साल की हो गई। कपिल की मां की टीशर्ट में भी यही लिखा है।

कपिल शर्मा ने ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा है- ”पहले दिन पर हमारी लाडो को इतना प्यार और आशीर्वाद भेजने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद- गिन्नी और कपिल।”