ओवैसी का योगी आदित्यनाथ को चैलेंज कहा – 2022 में नहीं बनने दूंगा CM

511
Asaduddin Owaisi
Asaduddin Owaisi

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का चैलेंज स्वीकार कर लिया है। योगी ने कहा है कि ओवैसी देश के बड़े नेता हैं, उन्होंने जो चैलेंज दिया है उसे बीजेपी का कार्यकर्ता स्वीकार करता है। योगी ने कहा कि यूपी के वोटर जाति और धर्म से ऊपर उठकर बीजेपी को वोट देंगे और बीजेपी प्रचंड बहुमत के साथ 2022 का विधानसभा चुनाव जीतेगी। ओवैसी को जवाब देते हुए योगी आदित्यनाथ ने दावा किया कि विधानसभा चुनाव में बीजेपी को 300 से ज्यादा सीटें मिलेंगी।

कुछ दिनों पहले असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि 2022 में योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री नहीं बनने देंगे। शुक्रवार को उनकी पार्टी के ट्विटर हैंडल से जारी एक वीडियो में ओवैसी ने कहा कि यदि हमारे इरादे मजबूत हुए तो उतर प्रदेश में भाजपा की सरकार नहीं बनने देंगे।

ओवैसी की चुनौती पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, ”ओवैसी बड़े नेता हैं, वे देश के अंदर प्रचार करते हैं। उन्हें एक समुदाय विशेष का समर्थन प्राप्त है लेकिन वे यूपी के अंदर बीजेपी को चैलेंज नहीं कर सकते। बीजेपी अपने मुद्दों, मूल्यों के साथ चुनावी मैदान में रहेगी। उनके चैलेंज को स्वीकार करते हैं। उन्होंने कहा है कि हम नहीं आने देंगे तो बीजेपी इस बात को कहेगी कि पार्टी 2022 में आकर ही रहेगी और बीजेपी की सरकार ही बनेगी।” उन्होंने कहा, ”ओवैसी की अपनी पार्टी है और वे अपने मुद्दों पर चुनाव लड़ेंगे, जबकि हम अपने मुद्दों पर चुनाव लड़ेंगे।”