आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री दिल्ली पहुंचे, आज कर सकते है प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात

160

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई. एस जगह मोहन रेड्डी सोमवार शाम नई दिल्ली पहुंच चुके हैं। अपने ससुर के अंतिम यात्रा में शामिल होने के बाद मुख्यमंत्री गन्नवरम हवाई अड्डे पर पहुंच सीधे दिल्ली के लिए उड़ान भरी। मुख्यमंत्री कार्यालय के अनुसार, रेड्डी 1 जनपथ जाएंगे और रात वहीं रुकेंगे। मुख्यमंत्री के मंगलवार को लगभग 10 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने की उम्मीद है।

हिंदुस्तान टाइम्स अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व वाली वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का कहना है कि उनकी पार्टी बीजेपी के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) में शामिल हो सकती है।

पार्टी नेता ने कहा, पीएम मोदी एनडीए को मजबूत करने के लिए YSRCP को आमंत्रित कर सकते हैं। बता दें कि पिछले दो हफ्तों में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री की यह दूसरी यात्रा है। 22 सितंबर को जगन ने दिल्ली का दो दिवसीय दौरा किया और केंद्रीय मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी।

माना जाता है कि राज्य से संबंधित मुद्दों के अलावा, NDA में शामिल होने वाले YSRCP पर प्रारंभिक विचार-विमर्श किया गया था। हालांकि, उस दौरान उनकी मुलाकात पीएम मोदी से नहीं हो सकी थी