Bihar Election: चिराग पासवान ने NDA की जीत को बताया मोदी की जीत

390
FILE PHOTO

बिहार विधानसभा चुनाव में एलजेपी के प्रदर्शन को लेकर पार्टी के नेता चिराग पासवान ने कहा कि पार्टी इस चुनाव में मजबूत हुई है. पार्टी का वोट शेयर बढ़ा है. इसका लाभ भविष्य में मिलेगा. चिराग पासवान ने एनडीए की जीत पर कहा कि बीजेपी को लेकर लोगों में उत्साह है और यह जीत पीएम मोदी की जीत है.

चिराग ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ”मुझे पार्टी पर गर्व है की सत्ता के लिए पार्टी झुकी नहीं. हम लड़े और अपनी बातों को जनता तक पहुँचाया. जनता के प्यार से इस चुनाव में पार्टी को बहुत मज़बूती मिली है. बिहार की जनता का धन्यवाद.”

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, ” सभी लोजपा प्रत्याशी बिना किसी गठबंधन के अकेले अपने दम पर शानदार चुनाव लड़े. पार्टी का वोट शेयर बढ़ा है. लोजपा इस चुनाव में बिहार1st बिहारी1st के संकल्प के साथ गई थी. पार्टी हर ज़िले में मज़बूत हुई है. इसका लाभ पार्टी को भविष्य में मिलना तय है.”

बीजेपी की सफलता पर उन्होंने तारीफ करते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है,” बिहार की जनता ने आदरणीय नरेंद्र मोदी जी पर भरोसा जताया है. जो परिणाम आए हैं उससे यह साफ़ है की भाजपा के प्रति लोगो में उत्साह है. यह प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी की जीत है.”

बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए को स्पष्ट बहुमत मिला है. एनडीए ने 243 में से 125 सीटों पर जीत दर्ज की है, जो बहुमत के लिए जरूरी 122 सीट के जादुई आंकड़े से तीन अधिक है. महागठबंधन को 110 सीटों पर जीत मिली है, जबकि एलजेपी के खाते में एक सीट आई है. अन्य को सात सीटें मिली हैं.