IPL 2021: चेन्नई सुपरकिंग्स में हुई खतरनाक पेसर जेसन बेहरेनडॉर्फ की एंट्री , हेजलवुड की लेंगे जगह

211

महेंद्र सिंह धौनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) को तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड का रिप्लेसमेंट मिल गया है। चेन्नई ने इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल 2021) के 14 वें संस्करण के लिए जोश हेजलवुड की जगह ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जेसन बेहरेनडॉर्फ को साइन किया है। बाएं हाथ के तेज ने अब तक 11 वनडे और सात T20I में खेला है। वह आइपीएल में भी खेल चुके हैं। 2019 में उन्होंने मुंबई इंडियंस का प्रतिनिधित्व किया था। बेहरेनडॉर्फ ने इस दौरान पांच मैच खेले थे और पांच विकेट लिए थे।

इससे पहले, हेज़लवुड ने आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया था। वह आइपीएल खेलने आ रहे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के साथ भारत आने वाले थे, लेकिन उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया। तेज गेंदबाज ने अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताने के लिए इस साल के आइपीएल नहीं खेलने का फैसला किया।

आइपीएल के 14वें सीजन की शुरुआत आज से

हेजलवुड खुद को एशेज और टी-20 वर्ल्ड कप के लिए फिट रखना चाहते हैं। 30 साल के हेज़लवुड ने पिछले साल यूएई में खेले गए आइपीएल में हेजलवुड ने चेन्नई के लिए तीन मैच खेले थे। बता दें कि आइपीएल के 14वें सीजन की शुरुआत आज से होगा। पहला मैच मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के बीच खेला जाएगा। वहीं शानिवार को चेन्नई को अपना पहला मैच खेलना है। धौनी की टीम वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ इस सत्र में अपने अभियान की शुरुआत करेगी। पिछला साल टीम के लिए अच्छा नहीं रहा था। टीम प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई थी।

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम

महेंद्र सिंह धौनी (कप्तान), के भगत वर्मा, इमरान ताहिर, एम हरीशंकर रेड्डी, रुतुराज गायकवाड़, मोइन अली, सी हरी निशांत, रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, नारायण जगदीसन, सुरेश रैना, केएम आसिफ, शार्दुल ठाकुर, आर साई किशोर, फाफ डुप्लेसिस, ड्वेन ब्रावो, चेतेश्वर पुजारा, कर्ण शर्मा, लुंगी नगिदी, अंबाती रायुडू, मिशेल सेंटनर, कृष्णप्पा गौतम, सैम कुर्रन, रॉबिन उथप्पा और जेसन बेहरेनडॉर्फ ।