CBI की टीम एम्‍स के डॉक्‍टरों के साथ सुशांत के घर पहुंची, सुशांत की बहन और स्टाफ की मौजूदगी में सीन रिक्रिएट करेगी जांच एजेंसी

423

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) आज रिया चक्रवर्ती के छोटे भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के पूर्व हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को कोर्ट में पेश करेगी। एनसीबी के ज्वाइंट डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने इसकी जानकारी दी है। शौविक, मिरांड़ा, जैद और काइजन इब्राहिम को कोरोना वायरस टेस्ट (COVID-19 Test) के लिए सायन अस्पताल लाया गया है। शौविक और मिरांड़ा को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था। इससे पहले एनसीबी की केंद्रीय टीम ने रिया और सैमुअल के घर पर छापेमारी की। एनसीबी ने रिया को भी पूछताछ के लिए समन भेजा है। इस बीच जैद विलात्रा और अब्दुल बासित परिहार ने मुंबई सेशंस कोर्ट में जमानत के लिए अर्जी दी है। शौविक की रिमांड प्रक्रिया के दौरान मुंबई कोर्ट में उनकी तरफ से वकील सतीश मानशिंदे पेश होंगे।

उधर, सीबीआई की टीम एम्‍स के डॉक्‍टरों के साथ सुशांत के बांद्रा स्थित आवास पर पहुंची। उनके साथ सुशांत की बहन मीतू सिंह भी हैं। ऐसा माना जा रहा है कि सीबीआई की टीम सीन रिक्रिएट करेगी। सीबीआई की टीम के साथ फरेंसिक टीम भी सुशांत के घर पर पहुंची है। इसके अलावा सिद्धार्थ पिठानी, नीरज और केशव को भी सीबीआई की टीम वहां लेकर गई है।

सुशांत की मौत मामले के तार ड्रग डीलरों से जुड़ने के बाद से ही आशंका व्यक्त की जा रही थी कि जल्द ही एनसीबी की टीम रिया चक्रवर्ती एवं उसके परिवार से पूछताछ शुरू कर सकती है। यह आशंका शुक्रवार सुबह सच साबित हुई, जब 6.30 बजे ही एनसीबी की दो टीमों ने अलग-अलग रिया चक्रवर्ती एवं मिरांडा के घरों पर छापा मारा।