पवित्र रिश्ते को भाई ने किया तार-तार , बहन से रेप कर बनाया अश्लील वीडियो, परिवार में मचा हड़कंप..

456
rape case

राजस्थान के चूरू जिले के रतनगढ़ थाना इलाके में एक युवक ने अपनी गंदी हरकत से पवित्र रिश्तों का कत्ल कर दिया. इस युवक की हरकत से भाई-बहन के पवित्र रिश्ते पर कलंक लग गया. यहां एक भाई ने अपनी 19 साल की चचेरी बहन के साथ रेप कर उसका अश्लील वीडियो बना लिया. बाद में उसे वायरल करने की धमकी देकर बहन से बार-बार संबंध बनाए. घटना का पता चलने पर परिवार सदमे में डूब गया. अंतत: पीड़िता ने हिम्मत कर अपनी मां को आपबीती बताई. उसके बाद सदमे में आई मां ने जैसे तैसे करके खुद को और बेटी को संभाला. बाद में मां बेटी को लेकर रतनगढ़ पुलिस थाने पहुंची. वहां उसने आरोपी के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज कराया.

दरअसल रतनगढ़ पुलिस ने बताया कि इलाके के एक गांव की 19 वर्षीय युवती ने अपनी मां के साथ थाने में उपस्थित होकर भाई के खिलाफ रिपोर्ट दी है. उसने अपनी रिपोर्ट में बताया कि उसके ताऊ का बेटा पड़ोस मे रहता है. वह उस पर गंदी नजर रखता था. पीड़िता ने बताया कि वह बीते 12 दिसंबर 2021 की रात अपने घर की छत पर बने कमरे में सो रही थी. इस दौरान उसका भाई वहां पर आया और उसके साथ रेप किया.

गंदे वीडियो के दम पर भाई ब्लैकमेल करने लग गया

आरोपी भाई ने इस दौरान उसका अश्लील विडियो बना लिया. इसके साथ ही घटना के बारे में किसी को बताने पर वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी दी. उसके बाद वह उस गंदे वीडियो के दम पर उसे ब्लैकमेल करने लग गया. ब्लैकमेलिंग के जरिए आरोपी भाई ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया. लेकिन वह लोकलाज के कारण चुप रही. पीड़िता ने बताया कि वह हाल ही में 22 मई 2023 को दवा लेने के लिए रतनगढ़ आई थी. इस दौरान भाई ने उसे बार-बार फोन करके परेशान किया.

बेटी की आपबीती सुनकर मां के पैरों तले से खिसकी जमीन

इससे वह दुखी होकर वह बिना दवा लिए ही घर आ गई और उदास रहने लगी. इस पर जब मां ने उससे उदासी का कारण पूछा तो उसने पूरी घटना के बारे में बताया. बेटी की आपबीती सुनकर मां के पैरों तले से जमीन खिसक गई. पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट सहित विभिन्न संगीन धाराओं में मामला दर्ज किया है. थानाधिकारी सुभाष बिजारणियां पूरे मामले की गहराई से जांच कर रहे हैं.