कंगना के दफ्तर में की गई तोड़फोड़ मामले में 27 को बॉम्बे HC सुनाएगा फैसला

348

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के मुंबई स्थित ऑफिस में बीएमसी की कार्रवाई के खिलाफ लगाई गई याचिका पर बॉम्बे हाई कोर्ट 27 नवंबर को अपना फैसला सुनाएगी. बता दें कि बीएमसी द्वारा ऑफिस में की गई तोड़फोड़ के खिलाफ कंगना रनौत की तरफ से हाई कोर्ट में याचिका दायर की गई थी.

गौरतलब है कि बीएमसी ने 9 सितंबर को कंगना के ऑफिस के कुछ हिस्से को अवैध बताते हुए तोड़फोड़ की थी. हालांकि बाद में कोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी थी. बता दें कि जिस वक्त बीएमसी ने मुंबई के ब्रांद्रा इलाके में पाली हिल में बने कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ की थी उस वक्त वे मुंबई में मौजूद नहीं थीं.

आरोप है कि बीएमसी की यह कार्रवाई ट्विटर पर शिवसेना नेता संजय राउत के साथ कंगना रनौत के वाक्युद्ध के बाद की गई थी. उम्मीद की जा रही है कि 27 नवंबर को सुबह 11 बजे के आसपास कोर्ट इस मामले में अपना फैसला सुना देगी.

कंगना ने मांगा था दो करोड़ का मुआवजा

बता दें कि मुंबई में 9 सितंबर को बीएमसी ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के दफ्तर में अवैध निर्माण का आरोप लगाते हुए तोड़फोड़ की कार्रवाई की थी. कंगना रनौत ने इस पर हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. जिसके बाद उसी दिन कोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी थी. इसके बाद 15 सितंबर को कंगना रनौत ने अपनी संशोधित याचिका में बीएमसी की कार्रवाई को लेकर मुआवजे के रूप में दो करोड़ रुपये की मांग की थी.