उत्तराखंड चुनाव के लिए भाजपा लगायेगी ज़ोर, बड़े नेता समेत मोदी जी भी करेंगे शिरकत

203
UP ELECTION 2022

उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए तमाम सियासी दलों में पार्टी नेताओं के दौरे और रैलियां का दौर शुरू हो गया है. इसी कड़ी में बीजेपी स्टार प्रचारकों पर फोकस कर चुनावी रण में उतरने की तैयारी कर रही है. इस कड़ी में पार्टी के पूरे दिसंबर महीने में एक के बाद एक कार्यक्रम होने जा रहे हैं. जिसमें पीएम मोदी की जनसभा से लेकर कई केंद्रीय मंत्री और बड़े नेताओं के कार्यक्रम होंगे.

हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजधानी देहरादून में जनसभा की थी. जिसके बाद आज यानी बुधवार को केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह देहरादून में बन रहे सैन्य धाम की नींव रखेंगे. इसके बाद धर्म नगरी हरिद्वार से 18 दिसंबर को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा विजय संकल्प यात्रा का बिगुल फूंकेंगे. इसी तरह पार्टी पूरे दिसंबर महीने के लिए बड़े नेताओं के कार्यक्रम तैयार कर रही है. जिसमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ पीयूष गोयल, धर्मेंद्र प्रधान, स्मृति ईरानी, हेमा मालिनी शामिल हैं. हालांकि इन नेताओं का प्लान अभी फाइन नहीं हुआ है. पार्टी इनसे उपलब्धता के लिए समय मांग रही है.

वहीं इस बीच एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तराखंड आएंगे. इस बार पीएम कुमांऊ में जनसभा करेंगे. हालांकि माना जा रहा है कि 24 दिसंबर को हल्द्वानी या रुद्रपुर में प्रस्तावित जनसभा की डेट में बदलाव भी हो सकता है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने बताया कि प्रदेश संगठन ने पीएम के दौरे के लिए 24 दिसंबर की तिथि मांगी है, लेकिन इसमें संशोधन होने की भी उम्मीद है. दो-तीन दिन पीछे की तिथि भी मिल सकती है.