AAP के वरिष्ठ नेता राघव चड्ढा का भाजपा पर हमला कहा – इनका नारा ‘ना दूरी ना दवाई, बस वोट के लिए ढिलाई ही ढिलाई’

194

आम आदमी पार्टी ने कोरोना के कहर के बीच चुनावी रैलियों को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है। AAP के वरिष्ठ नेता और विधायक राघव चड्ढा ने कहा कि भाजपा बंगाल चुनाव जीतने के लिए ‘ना दूरी ना दवाई, बस वोट के लिए ढिलाई ही ढिलाई’ नारे की तर्ज पर प्रचार कर रही है। उन्होंने कहा कि कोरोना के कहर के बीच भी भाजपा नेता पश्चिम बंगाल और असम में बड़ी सार्वजनिक सभाओं को संबोधित कर रहे हैं और रैलियों का आयोजन कर रहे हैं।

राघव चड्ढा ने कहा कि इसको तुरंत बंद किया जाना चाहिए। प्रधानमंत्री का नारा है कि देश नहीं झुकने देंगे, जबकि हमारा नारा होना चाहिए देशवासियों को नहीं मरने देंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा जवाब दे कि अगर 2-4 चुनाव जीत भी लिए तो उससे क्या फर्क पड़ जाएगा? पार्टियां आएंगी जाएंगी लेकिन महामारी से लोग मर जाएंगे तो वापस नहीं आएंगे।

इधर, चड्ढा को जवाब देते हुए बीजेपी ने कहा है कि आम आदमी पार्टी के दिल्ली को कोरोना से बचाने पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए।

चड्ढा ने कहा कि भाजपा के लिए क्या महत्वपूर्ण है चुनाव प्रबंधन और कोरोना प्रबंधन? भारत के लोग इस बात से चिंतित हैं कि केंद्र सरकार किस तरह से कोरोना का प्रबंधन कर रही है। उसी समय भाजपा बंगाल चुनाव में वोट कैसे हासिल किए जाएं, इसको लेकर चितिंत है। पिछले 10 दिनों में जिस गति से कोरोना संक्रमण-मौत का आंकड़ा बढ़ा है, उससे ज्यादा रफ्तार से बंगाल में भाजपा की रैलियों की रफ्तार बढ़ती गई है।

चड्ढा वे कहा कि देश में कोरोना का दैनिक आंकड़ा 2 लाख पार कर चुका है लेकिन बीजेपी का सीधा उद्देश्य बंगाल चुनाव जीतना है। उसे लोगों की जिंदगियों से कोई लेना देना नहीं है।