बीजेपी बोली – ‘कांग्रेस नेता राहुल गांधी न तो हिंदू हैं और न ही हिंदुस्तानी, सत्ता का लालची है गांधी परिवार’

205
Rahul Gandhi Tweet

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता गौरव भाटिया (Bharatiya Janata Party Spokesperson Gaurav Bhatia) ने रविवार को राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की ओर से हिंदुओं और हिंदुत्ववादियों के बीच अंतर पर की गई टिप्पणी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वो न तो हिंदू हैं और न ही हिंदुस्तानी हैं. गौरव भाटिया ने कहा कि राहुल गांधी कहते हैं कि वो हिंदू हैं और हिंदुत्ववादी नहीं हैं, लेकिन देश कहता है कि राहुल गांधी न तो हिंदू हैं और न ही हिंदुत्ववादी या हिंदुस्तानी हैं.

गौरव भाटिया ने कहा कि कारण ये है कि गांधी परिवार की ओर से हिंदू और हिंदुत्व को बदनाम करने और उसकी तुलना बोको हराम और आईएसआईएस जैसे आतंकवादी संगठनों से करने की साजिश की जा रही है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रविवार को कहा कि हिंदुत्ववादी केवल सत्ता चाहते हैं और वो 2014 से सत्ता में हैं और लोगों से हिंदुत्ववादियों को सत्ता से बाहर करने और सत्य के मार्ग पर चलने वाले हिंदुओं को वापस लाने का आग्रह किया.

अपना पूरा जीवन सत्ता की तलाश में लगाते हैं हिंदुत्ववादी- राहुल गांधी

साथ ही कहा कि हिंदुत्ववादी अपना पूरा जीवन सत्ता की तलाश में लगाते हैं. उन्हें सत्ता के अलावा कुछ नहीं चाहिए और इसके लिए वो कुछ भी कर सकते हैं. वो ‘सत्ताग्रह’ (सत्ता की खोज) के मार्ग का अनुसरण करते हैं, ‘सत्याग्रह’ (सत्य की खोज) के नहीं. राहुल गांधी ने रविवार को राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक रैली में कहा कि ये देश हिंदुओं का है, हिंदुत्ववादियों का नहीं.

सत्ता का लालची है गांधी परिवार- गौरव भाटिया

राहुल गांधी के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए गौरव भाटिया ने कहा कि इस देश का हर नागरिक, यहां तक ​​कि एक छोटा बच्चा भी जानता है कि अगर कोई सत्ता का लालची है, तो वो गांधी परिवार है. सत्ता के लिए आपने 1984 में दंगे करवाए. आपने भ्रष्टाचार किया, आप सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगते हैं और कहते हैं कि बालाकोट हवाई हमले के दौरान केवल कुछ पेड़ गिरे हैं.

गौरव भाटिया ने कहा कि पहले राहुल गांधी ने कहा था कि हिंदुत्व का मतलब सिखों और मुसलमानों की हत्या है. ये स्पष्ट रूप से हिंदू धर्म के प्रति गांधी परिवार की नफरत को दर्शाता है. ये नफरत आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए सामने आ रही है. उन्होंने कहा कि इस देश का हर नागरिक, खासकर हिंदू उन्हें सबक सिखाएंगे, जिसके बाद राहुल गांधी को पता चलेगा कि हिंदू धर्म का मतलब बलिदान है. साथ ही कहा कि मुझे यकीन है कि गांधी परिवार इसे कभी नहीं समझ पाएगा.