बिहार के मुंगेर में हुई घटना पर संजय राउत का बड़ा बयान कहा ऐसी घटना हिंदुत्व पर हमला है

282
Sanjay Raut

शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने बिहार के मुंगेर में हुई घटना को हिंदुत्व पर हमला बताया है। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मुंगेर में जो घटना हुई वो हिंदुत्व पर हमला है। वहां हुई घटना पर किसी (बीजेपी/नीतीश) ने कुछ नहीं कहा। लेकिन अगर ऐसी घटना अगर महाराष्ट्र और पश्चिम बंगाल में होती तो अभी तक राष्ट्रपति शासन की मांग हो जाती। लेकिन इस मामले में बिहार के राज्यपाल या बीजेपी नेताओं ने कुछ नहीं कहा।

शिवसेना नेता ने कहा-‘मैं महाराष्ट्र के राज्यपाल से मांग करता हूं कि वो बिहार के राज्यपाल को फोन कर पूछें कि बिहार की सरकार सेक्युलर हो गयी है क्या?’ पुलवामा हमले के पीछे पाकिस्तान का हाथ होने चर्चा पाकिस्तान के संसद में होने के सवाल पर राउत ने कहा-‘मैंने पहले ही कहा था की पुलवामा हमले के पीछे पाकिस्तान है…हमारे 40 जवान शहीद हुए…इस हमले के पीछे की साज़िश अब सामने आई है।’

आपको बता दें कि मुंगेर जिले में सोमवार रात देवी दुर्गा की मूर्ति विर्सजन को लेकर झड़प के दौरान कथित तौर पर हुई पुलिस गोलीबारी में एक युवक की मौत की घटना के बाद बृहस्पतिवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय सहित शहर में अन्य स्थानों पर तोड़फोड़ की गई और वाहनों को आग लगा दिया गया। वहीं, निर्वाचन आयोग ने जिलाधिकारी राजेश मीणा और पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह को तत्काल हटाने के साथ मगध प्रमंडल के आयुक्त असंगबा चुबा एओ को पूरी घटना की जांच करने का आदेश दिया है।