Bigg Boss OTT: आज से शुरू हो रहा शो, आलीशान है बिग बॉस ओटीटी का घर – करण जौहर ने घर में एंट्री कर दिखाया शानदार लुक

666

बिग बॉस ओटीटी’ का आज से आगाज होने जा रहा है। उससे पहले मेकर्स ने शो को लेकर बज क्रिएट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। ‘बिग बॉस ओटीटी’ इस बार काफी अलग होने वाला है। इस पॉपुलर रियलिटी शो में ड्रामा, रोमांस और मसालेदार कंटेट देखने को मिलेगा। ओटीटी पर इसे करण जौहर होस्ट करने वाले हैं। वह पहले ही एक वीडियो में बता चुके हैं कि डिजिटल वर्जन बोल्ड होने वाला है। अब करण ने घर के अंदर से एक वीडियो साझा किया जिसमें वह अपनी ही फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ के गाने पर ड्रामैटिक अंदाज में दिख रहे हैं।

घर में की एंट्री
करण घर के अंदर प्रवेश करते हैं। वह घर का एक-एक कोना दिखाते हैं जो कि काफी आलीशान दिख रहा है। यह पहली बार है जब करण ने खुद घर की झलक दिखाई है। इससे पहले तक तस्वीरें ही सामने आई थीं।

इंतजार खत्म
करण जौहर ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा- ‘अब इंतजार खत्म होने वाला है, मेरा पहला कदम इस ओटीटी दुनिया की ओर, एक और कदम करीब। आप और मैं मिलकर खूब मजे करेंगे। कह दिया ना बस कह दिया।‘

करण जौहर के इस वीडियो पर राखी सावंत ने लिखा- ‘वाओ भाई करण बिग बॉस हिट होगा।‘ साथ ही पूजा बत्रा और संजय कपूर सहित अन्य सितारों ने भी कमेंट किया।

कब और कैसे देखें
‘बिग बॉस ओटीटी’ का प्रीमियर वूट सेलेक्ट पर आठ अगस्त को रात आठ बजे से होगा। प्रतिदिन के एपिसोड सोमवार से शनिवार शाम सात बजे से देख सकेंगे। जबकि रविवार को इसे रात आठ बजे ही स्ट्रीम किया जाएगा। आपको यह ध्यान रखना है कि ‘बिग बॉस ओटीटी’ को वूट पर देखने के लिए सब्सक्रिप्शन लेना जरूरी है। जिसके बाद आप अपनी सुविधानुसार इसे फोन पर Voot ऐप या लैपटॉप पर voot.com पर देख सकते हैं।

डिजिटल वर्जन पर छह हफ्ते आने के बाद इसका टेलीकास्ट टीवी पर शुरू होगा। टीवी पर सलमान खान ही होस्ट करेंगे।