Bigg Boss 14 Weekend Ka Vaar: शॉकिंग एलिमिनेशन से उड़े सबके होश, ये कंटेस्टेंट हुआ बेघर

345

‘बिग बॉस 14’ के 22 नवंबर के ‘वीकेंड का वार’ स्पेशल एपिसोड में जहां एकता कपूर सभी घरवालों के लिए एंटरटेनमेंट का ट्रिपल डोज लेकर पहुंचेंगी तो वहीं एक शॉकिंग एलिमिनेशन से सबके होश उड़ा दिए।

बिग बॉस मेकर्स ने आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें सलमान बेघर होने वाले कंटेस्टेंट के नाम की घोषणा करते हुए कहते हैं, ‘मैंने आपको पहले भी कहा था कि आपको जहां पर स्टैंड लेना है, वो वहां पर लीजिए। और आज आप वोटों की कमी के कारण घर से बेघर होंगे।’

बता दें कि इस हफ्ते जान कुमार सानू, रुबीना दिलैक, जैस्मिन भसीन, निक्की तंबोली, एजाज़ खान और कविता कौशिक बेघर होने के लिए नॉमिनेट थीं। कहा जा रहा है कि कम वोट मिलने के कारण जान कुमार सानू बिग बॉस के घर से बेघर हो गए हैं। हालांकि कौन बेघर हुआ है, यह आज रात के एपिसोड में क्लियर हो जाएगा।

वहीं आज वीकेंड का वार एपिसोड में एकता कपूर भी पहुंचेंगी। उन्होंने सभी घरवालों से बेहद फनी और एंटरटेनिंग टास्क करवाए। एकता ने पवित्रा पूनिया, निक्की तंबोली और एजाज़ खान को रुबीना, जैस्मिन और अभिनव की ऐक्टिंग करने का टास्क दिया। इसके बाद जैस्मिन ने कविता कौशिक की ऐक्टिंग की, जिसने सभी के हंसते-हंसते पेट दुखा दिए।