Big Boss 14 : राखी सावंत ने अपने बदन पर लिखा अभिनव शुक्ला का नाम, ये देख भड़क गईं रुबीना, बोलीं- मेरे पति का टैटू ही करवा लो…

510

बिग बॉस 14 में जब से राखी सावंत ने बतौर चैलेंजर एंट्री ली है, उन्होंने घर में तहलका मचा रखा है. राखी अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़तीं. फिर चाहे वह जूली बनकर घरवालों को डराना हो या फिर अभिनव शुक्ला से अपने प्यार का इजहार. राखी दर्शकों को एंटरटेन करने का हर हथकंडा आजमा चुकी हैं. लेकिन, अब राखी का अभिनव शुक्ला को लेकर यह प्यार उनकी पत्नी रुबीना दिलैक के गले के नीचे नहीं उतर रहा. यही नहीं, खुद अभिनव शुक्ला और तमाम घरवाले भी राखी के रवैये से परेशान नजर आ रहे हैं.

दरअसल, अभिनव शुक्ला से अपने प्यार का इजहार करने के लिए अपने पूरे बदन में अभिनव का नाम लिख लिया. अपने माथे से लेकर पैर तक को राखी ने अभिनव के नाम से सजा लिया. जिसे देखने के बाद तमाम घरवाले हैरान रह गए. रुबीना, विकास और अली समेत तमाम घरवालों ने राखी से ऐसा ना करने के लिए कहा. अर्शी ने राखी से यहां तक कह दिया कि वह ऐसा करके रुबीना और अभिनव को अपने आप से दूर कर रही हैं. यहां तक की रुबीना ने राखी की इस हरकत को ‘चीप एंटरटेनमेंट’ तक करार दे दिया. रुबीना कहती हैं कि उन्होंने अपनी सीमा लांघ दी है. अब वह ये सब नहीं सहेंगी.

रुबीना राखी से कहती हैं- ‘मेरे पति का परमानेंट टैटू करवा लो, मुझे फर्क नहीं पड़ता. ऐसा करके वह खुद ही खराब दिखेंगी.’ वहीं राखी कहती हैं- ‘जब सीधी उंगली से घी नहीं निकलता तो उंगली टेढ़ी करनी पड़ती है. प्यार मांगने से नहीं मिलता, प्यार छीनना पड़ता है. किसी ने तुम्हारे लिए आज तक ये किया. किसी में इतनी हिम्मत है कि तुम्हारा नाम अपने शरीर पर लिखवा ले. मुझसे बात करो अभिनव.’

लेकिन, अब खुद अभिनव भी राखी की हरकतें देखकर उनसे परेशान लग रहे हैं. मालूम हो कि राखी सावंत ने जब से घर में एंट्री ली है, रुबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला से अपना प्यार जताती नजर आ रही हैं. लेकिन, अभी तक ना तो रुबीना ने और ना ही अभिनव से इसे ज्यादा सीरियस लिया था. लेकिन, जब राखी ने शरीर पर अभिनव का नाम लिख लिया तो पूरा घर ही उनके इस रवैये से नाराज नजर आ रहा है.