Bigg Boss 14: निक्की तंबोली ने छुए हिना-गौहर के पैर, रुबीना- अभिनव और जैस्मिन ने उड़ाया मजाक

813

बिग बॉस का सीजन 14 शुरुआत से ही नए- नए ट्विस्ट एंड टर्न्स लेकर आ रहा है। इस सीजन में वो देखने को मिला है जो अब तक किसी भी सीजन में देखने को नहीं मिला था। इस सीजन में घर में नए सदस्यों के साथ ही पुराने यानी बीते सीजन सदस्य भी सीनियर्स के रूप में आए। जिनमें सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान शामिल थे। बीते एपिसोड में बिग बॉस ने सीनियर्स को भी बाहर जाने के लिए जिससे मामला काफी इमोशनल और गमगीन हो गया।

दरअसल बुधवार को दिखाए गए एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला की टीम का गेम ओवर हो जाता है जिसके बाद उन्हें और उनकी टीम के सदस्यों पवित्रा पुनिया और एजाज खान को घर से बाहर जाने का आदेश मिलता है। हालांकि कुछ देर में ही उनकी शो में वापसी हो जाती है। इसके कुछ देर बाद ही बिग बॉस हिना खान और गौहर खान को भी घर से जाने के लिए कहते हैं। ये सुनकर निक्की तंबोली ज्यादा इमोशनल हो जाती हैं और सभी लोग बहुत रोने लगते हैं।

निक्की गौहर और हिना के गले लगकर रोने लगती हैं और रोते- रोते अचानक वो गौहर और हिना के पैर छू लेती हैं। इस पर गौहर और हिना उन्हें ऐसा करने से मना करते हैं और समझाते हैं। इसके बाद जब घर में सब कुछ नॉर्मल होने लगाता है तब अभिनव शुक्ला, जैस्मिन भसीन और रुबीना दिलैक साथ में बैठकर इस बात को लेकर निक्की का खूब मजाक उड़ाते हैं। तीनो गार्डन एरिया में बैठकर ये सारी बातचीत करते हैं।
अभिनव कहते हैं, ‘ये क्या था, रोते-रोते अचानक पैर छूना।’ इसके बाद अभिनव निक्की की नकल भी उतारते हैं। वहीं जैस्मिन और रुबीना भी उनकी हां में हां मिलाते हैं और तीनों खूब हंसते हैं। वहीं जैस्मिन भी दोनों को बताती हैं कि, ‘निक्की बहुत स्मार्ट है। जैसे सिचुएशन होती है वैसे पलटी मार लेती है। एजाज और पवित्रा गए तो मुझसे माफी मांगी और उनके आते ही देखो उनके पास चली गई।’ बता दें कि शो में अभिनव-रुबीना और जैस्मिन की निक्की के साथ बनती नहीं है।