Bigg Boss 14: गौहर खान और हिना खान ने सिद्धार्थ शुक्ला पर लगाया चीटिंग का आरोप, गौहर बोलीं- इस घर में अगर रूल्स की अहमियत है तो दिखाइए बिग बॉस

1059

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में इस बार तीन सीनियर्स भी आए हैं। सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान की अपनी-अपनी टीम बनी है। मंगलवार के एपिसोड में तीनों सीनियर्स के बीच टास्क हुआ, जिसमें बिग बॉस ने आदेश दिया कि जिस सीनियर की टीम इस टास्क में हारेगी वह घर से बाहर हो जाएगी।

टास्क के दौरान हिना खान और गौहर खान, सिद्धार्थ शुक्ला पर चीटिंग करने का आरोप लगाती हैं और कहती हैं कि वह ऐसे नहीं कर सकते हैं। साथ ही बिग बॉस को गौहर खान कहती हैं कि अगर आप गलत होते चुपचाप देख सकते हैं तो यह गलत है। अगर इनके खिलाफ सख्त एक्शन नहीं लिया गया तो क्या मतलब है। इस घर में अगर रूल्स की अहमियत है तो दिखाइए बिग बॉस।

बता दें कि इससे पहले सिद्धार्थ की शो से बाहर आते हुए की फोटो सामने आई थी। इसके अलावा सोमवार के एपिसोड में एलिमिनेशन टास्क हुआ और घर के हर सदस्य से सलमान खान ने कहा कि शहजाद देओल, जान सानू और अभिनव शुक्ला में से आप जिसे बचाना चाहते हैं उनका नाम लें। इस दौरान 4 वोट अभिनव के लिए और 4 जान सानू के लिए। शहनाज को सिर्फ एक वोट मिला। सलमान खान ने फिर यह टास्क सीनियर्स से भी करने के लिए कहा तो उन्होंने शहजाद देओल का नाम लिया।