BIGG BOSS 14′ आखिरी वक्त पर बाहर हुईं जिया मानेक, गोपी बहू पर भारी पड़ी किन्नर बहू !

816

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की बंपर सक्सेस के बाद दर्शकों को शो के अगले सीजन को लेकर जबरदस्त एक्साइटमेंट है। सलमान खान (Salman Khan) के इस कॉन्ट्रोवर्शियल टीवी शो का हर बार ही दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। वही अब जल्द ही दर्शकों का बिग बॉस-14 (Bigg Boss-14) को देखने का इंतजार खत्म होने वाला हैं। ‘बिग बॉस 14’ 3 अक्टूबर से शुरू हो रहा है।

वही बात करे ‘बिग बॉस 14’ के कंटेस्टेंट कि तो इस बार इस शो में जैस्मीन भसीन, इजाज खान ,जान सानू, , निक्की तंबोली, निशांत सिंह मलकानी, पवित्रा पुनिया समेत कई सेलिब्रिटीज घर के अंदर कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री करने वाले हैं। इसके साथ ही सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ (Sath Nibhana Sathiya) की गोपी बहू यानी कि जिया मानेक (Gia Manek) कि भी घर के अंदर जाने की चर्चा थी। लेकिन हाल ही अब ये खबर आ रही है कि वह सलमान खान के इस शो का हिस्सा नहीं रहेंगी। बताया जा रहा है कि बिग बॉस मेकर्स ने ऐन वक्त पर जिया को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। इसकी वजह उनकी ज्यादा फीस की डिमांड थी,जिसपर मेकर्स सहमत नहीं हुए।

वही जिया को शो से बाहर निकालने के बाद मकेर्स ने उनकी जगह अब टीवी की ही एक और बहू (किन्नर बहू) रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और उनके पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) को कन्फर्म किया गया है।

रुबीना और उनके पति दोनों की केमिस्ट्री शानदार है। बताया जा रहा है कि यही एक जोड़ी है जिसने शो में एंट्री को लेकर सबसे आखिर में हामी भरी। शो के मकेर्स इस जोड़ी को पिछले कई सीजन से शो का ऑफर दे रहे थे, लेकिन दोनों अक्सर किसी न किसी वजह से इनकार कर देते थे। हालांकि इस बार मेकर्स दोनों को शो का हिस्सा बनाने में कामयाब रहे हैं।

बात करे जिया कि तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिया मानेक और मेकर्स के बीच लंबे समय से बातचीत चल रही थी और बात लगभग तय हो चुकी थी। मकेर्स ने जिया से तैयारी करने के लिए भी कह दिया गया था लेकिन बाद में चैनल वालों ने जिया के मोटी रकम की की डिमांड पर काफी सोच-विचार किया और फिर अपना मन बदल लिया और जिया को उनकी मुंहमांगी फीस देने से साफ मना कर दिया। जिसके बाद मकेर्स ने रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला को कन्फर्म कर लिया है।

वही रिएलिटी शो की बात करें तो ये शो सोमवार से शुक्रवार रात 10:30 बजे और शनिवार और रविवार को रात 9 बजे प्रसारित होगा। सलमान इस साल ग्यारहवें सीजन को होस्ट करने जा रहे हैं और लॉन्च के दौरान उन्होंने मेंशन किया कि यह किसी के लिए भी एक सपना सच होने जैसा होगा। उन्होंने यह भी मेंशन किया कि इस सीजन में घर के अंदर एक बीबी मॉल, बीबी रेस्टूरेंट कॉर्नर, बीबी स्पा और भी बहुत कुछ देखने को मिलेगा।