Bigg Boss 14: चैनल ने शो का लेटेस्ट प्रोमो वीडियो जारी किया, रुबीना दिलैक और निक्की तंबोली के बीच इस बात को लेकर छिड़ा जुबानी घमासान

782

‘बिग बॉस-14’ कंटेस्टेंट्स के बीच दोस्ती कम तकरार ज्यादा देखने को मिल रही है। चैनल ने शो का लेटेस्ट प्रोमो वीडियो जारी किया है। जिसमें निक्की तंबोली और रुबीना दिलैक घर के काम को लेकर जुबानी जंग लड़ रही हैं।

ऐसा तब होता है, जब निक्की, रुबीना से ब्रेकफास्ट के समय सब्जियों को अच्छे से काटने के लिए कहती हैं। रुबीना के पति अभिनव उन्हें साइड कर निक्की पर काम न करने का तंज कसते हैं। अभिनव का ताना सुनकर निक्की भड़क जाती हैं और उनसे अपने काम से मतलब रखने के लिए कहती हैं। इस दौरान रुबीना, निक्की के बुरे बर्ताव पर गुस्सा होती हैं और अपना धैर्य खो बैठती हैं।

रुबीना कहती हैं कि निक्की कंफर्म फ्रेशर है न कि सीनियर। इसलिए उसे काम करना होगा। हालांकि निक्की कोई भी काम करने से इनकार कर देती हैं। निक्की हॉल से निकल कर बाथरूम एरिया में कैमरे से बात करते हुए कहती हैं कि वह कोई काम नहीं करेंगी। वहीं रुबीना निक्की को सीनियर मानने से इनकार कर देती हैं और कहती हैं कि उन्हें काम करना पड़ेगा।