Bigg Boss 14: पति-पत्नी के बीच पहली बार दिखी अनबन, रुबीना की इस बात पर चिढ़े अभिनव शुक्ला

526

‘बिग बॉस 14’ के दो कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने शुरुआत से ही दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। रुबीना और अभिनव काफी केयरिंग और लविंग कपल हैं। बिग बॉस हाउस में भी कई बार दोनों के बीच एक रोमांटिक कैमिस्ट्री देखी गई है। ख़ास बात ये है कि ‘बिग बॉस’ का आधा सीज़न निकल चुका है, लेकिन ये कपल आपस में कभी झगड़ना तो दूर बहस करता हुआ भी नहीं दिखा। लेकिन हाल ही में टास्क के दौरान दोनों के बीच पहली बार थोड़ी अनबन होती दिखी।

दरअसल, 19 नवंबर के एपिसोड में बिग बॉस ने घरवालों को एक टास्क दिया। इस टास्क में चार पुराने कैप्टन यानी अली, जैस्मिन, पवित्रा और एजाज़ को एक बॉक्स में बंद होना था। जो ज्यादा देर तक बंद रहेगा वो टास्क का विजेता होगा और कैप्टन भी। क्योंकि एजाज़ के हाथ में चोट लगी है, इसलिए उनकी तरफ से पवित्रा बॉक्स में बैठती हैं।

टास्क के दौरान रुबानी, जैस्मिन को समझाती हैं कि एजाज़ और पवित्रा का प्लान है कि अगर पवित्रा जीत जाती हैं तो आगे जाकर वो जान को सेव करेंगे। पवित्रा, रुबीना और जैस्मिन की बातचीत सुन लेती हैं। जिसके बाद पवित्रा का जैस्मिन से झगड़ा हो जाता है। बाद में अभिनव रुबीना से कहते हुए दिखते हैं कि उन्होंने क्यों जैस्मिन को ये सब बताया। अभिनव बोलते हैं कि ‘अपने पत्ते सबके सामने मत खोलो, जैस्मिन के सामने भी नहीं। ये गेम सिर्फ सही समय पर सही चीज़ें बोलने का नहीं है, बल्कि कई बार चुप रहने का भी है’। हालांकि रुबीना अभिनव की बात सहमत से नहीं होती हैं। जिसके बाद अभिनव उनकी बातों से चिढ़ जाते हैं और कहते हैं, ‘ठीक है यार रूबी तेरे को जो करना है कर’ और वहां से चले जाते हैं। रूबीना, अभिनव को रोकते हुए कहती हैं, ‘जब तुम्हें कन्सल्ट ही नहीं करना है तो छोड़ो अब हो गया है सब, मेरे पास बोलने के लिए कुछ नहीं है’।