Bigg Boss 14 का नया प्रोमो वीडियो आया सामने, सिद्धार्थ शुक्ला के साथ गौहर और हिना खान ने दिखाए अपने अंदाज़

717
big boss 15
big boss 15

बिग बॉस 14 का नया प्रोमो वीडियो लीक हो गया है। इस प्रोमो वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला सलमान खान के साथ नजर आ रहे हैं। इस प्रोमो में सिद्धार्थ शुक्ला अपने रफ एंड टफ लुक में दिखाई दिए।

इस वीडियो को कलर्स ने अपने अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-‘जिस तरह सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने उसूलों के साथ पार किया बिग बॉस 13 का खेल, उसी तरह कौन देगा गेम में टक्कर इस बार?’

इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला कह रहे हैं कि ‘मेरे लिए कुछ हो अगर सही तो मुझे किसी और की नहीं पड़ी। इसी उसूल के साथ मैंने जीता बिग बॉस और पार किया लॉकडाउन 2020। तो इस बार कौन मेरी तरह टक्कर दे पाएगा।’

सिद्धार्थ और सलमान खान के अलावा इस वीडियो में हिना खान और गौहर खान भी नजर आ रही हैं। ये दोनों अभिनेत्रियां भी अपनी जीत का जिक्र कर रही हैं। खास बात है कि इस वीडियो में शतरंज की बिसात बिछी हुई नजर आ रही है। जिसे देखकर इतना को साफ है कि इस बार भी बिग बॉस शो की थीम एकदम अलग होगी।

इससे पहले बिग बॉस 14 के अंदर की तस्वीरें भी लीक हो चुकी हैं। ये तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट Mr Khabri_official और यूट्यूब चैनल ‘डेली ट्रेंडिंग न्यूज’ पर शेयर की गई हैं। हालांकि मेकर्स ने शो के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है। यह तस्वीरें बेडरुम, वॉशरुम, कैप्टन रुम की हैं और लिविंग रुम में सिल्वर कलर का सोफा नजर आ रहा है।