Big boss 14: राखी सावंत का सपोर्ट करके सलमान हुए ट्रोल, अभिनव शुक्ला के समर्थन में उतरे टीवी सितारे

393
BIG BOSS

बिग बॉस 14 में जब से राखी सावंत ने एंट्री ली है, अपने कई रूप दर्शकों को दिखा चुकी हैं. कभी डरावने तो कभी रोमांटिक अंदाज से राखी दर्शकों का मनोरंजन कर चुकी हैं. राखी ने कुछ हफ्तों पहले ही रुबीना दिलैक के पति और एक्टर अभिनव शुक्ला संग लव ट्रैक शुरू किया. जो अभिनव और रुबीना को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है. हाल ही में अभिनव को राखी सावंत से इतना परेशान होते हुए देखा गया कि अभिनव फूट-फूट कर रोने लगे और उन्होंने घर जाने तक की मांग कर डाली. वहीं सलमान खान भी राखी सावंत को उनकी हरकतों के लिए समझाने के बजाय उनका समर्थन करते नजर आए.

इन सबके बाद अब सलमान खान ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं. कई टीवी सितारों सहित एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट भी सलमान खान के राखी सावंत को सपोर्ट करने पर उनसे नाराज नजर आ रहे हैं. सृष्टि रोड़े से लेकर राहुल महाजन तक कई सितारों ने सलमान खान के उस बयान की निंदा की है. जिसमें उन्होंने अभिनव शुक्ला से कहा था कि ‘राखी सावंत शो की सबसे बड़ी एंटरटेनर हैं और वह जो कुछ भी कर रही हैं, उससे अभिनव को ही फायदा हो रहा है.’ कई टीवी सितारों का मानना है कि सलमान खान राखी सावंत के गलत होने पर भी उन्हें सही साबित करने में जुटे हैं.

सृष्टि रोड़े ने अभिनव के समर्थन में एक ट्वीट किया है. जिसमें वह लिखती हैं- ‘अभिनव शुक्ला तुम हिम्मत मत हारना. ये लोग गलत हैं, तुम नहीं. लेकिन, ये बातें तुम्हें स्ट्रॉन्ग बनाएंगीं.’ वहीं एंडी कुमार लिखते हैं- ‘मुझे भरोसा नहीं हो रहा. ऐसा हैरेसमेंट और बिग बॉस 14 में इसे फायदा का नाम दिया जा रहा है. वाह. व्यूअर्स अभिनव के साथ हैं.’ राहुल महाजन कहते हैं- ‘राखी सावंत चीप हैं और जो लोग अभी भी उसे सपोर्ट कर रहे हैं वह महा चीप हैं.

दरअसल, बीते एपिसोड में रुबीना दिलैक राखी सावंत को इस बात को लेकर लताड़ लगाती नजर आई थीं कि उन्होंने अभिनव शुक्ला के शॉर्ट्स का नाड़ा खींच दिया. जो कि गलत है. इसके बाद राखी अभिनव के अगल-बगल घूमते हुए परेशान करती नजर आईं. वीकेंड का वार में भी यह टॉपिक उठा और सलमान खान ने राखी सावंत को सपोर्ट किया. जिससे शो के पूर्व कंटेस्टेंट और टीवी सितारे काफी नाराज हो गए.