विक्की कौशल के बाद अभिनेत्री भूमि पेडनेकर को भी हुआ कोरोना, एक्ट्रेस ने कहा- Covid 19 को हल्के में ना लें, सारे एहतियात के बाद भी मैं संक्रमित हूं

369

बॉलीवुड एक्टर्स के कोरोना संक्रमित होने की खबरें लगातार आ रही हैं. अक्षय कुमार और गोविंदा के बाद अब अभिनेत्री Bhumi Pednekar की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी है कि वो कोरोना सें संक्रमित हो गई हैं. अभिनेत्री ने कहा है कि उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है.

भूमि पेडनेकर ने इंस्टाग्राम पर ये भी लिखा है कि उन्हें हल्के फुल्के लक्षण हैं. उन्होंने अपने संपर्क में आने वाले लोगों से अपील की है कि वो अपना टेस्ट करा लें. एक्ट्रेस ने लोगों से अपील की है कि वो Covid 19 को हल्के में ना लें. भूमि ने कहा है कि वो पहले से मास्क पहन रही थीं और सारे नियमों का पालन कर रही थीं इसके बावजूद उन्हें कोरोना हो गया. इसलिए लोग इसे गंभीरता से लें.

आपको बता दें कि भूमि पेडनेकर के अलावा अक्षय कुमार, गोविंदा, आलिया भट्ट, विक्की कौशल जैसे कई सितारे कोरोना पॉजिटिव हैं. अभिनेता कार्तिक आर्यन को भी कोरोना हुआ था लेकिन आज उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ गई है.

काम की बात करें तो ये एक्ट्रेस फिल्म ‘बधाई दो’ में नज़र आने वाली हैं. ‘बधाई हो’ की सफलता के बाद फिल्म के मेकर्स इसका रीमेक ‘बधाई दो’ भी लेकर आ रहे हैं. फिल्म के सीक्वल में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं. ‘बधाई दो’ में राजकुमार राव पुलिस वाले के किरदार में नज़र आएंगे, वहीं भूमि पेडनेकर एक पीटी टीचर के रोल में हैं.