कार्तिक आर्यन की फिल्म “BHOOL BHULAIYAA 2 ” की रिलीज़ डेट का हुआ ऐलान ,नवंबर में होगी रिलीज़

597

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiya 2) की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। डायरेक्टर अनीस बज्मी की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ इस साल 19 नवंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में कार्तिक और कियारा के अलावा तब्बू (Tabu) भी अहम किरदार निभा रही है। आपको बता दें कि ‘भूल भुलैया 2’ साल 2007 में रिलीज़ हुई अक्षय कुमार, शाइनी आहूजा और विद्या बालन की सुपरहिट फिल्म ‘भूल भुलैया’ का सीक्वल है। वहीं ये फिल्म 1993 में आई मलयालम फिल्म मणिचित्राताजु की रीमेक थी। अक्षय की ‘भूल भुलैया’ को डायरेक्टर प्रियदर्शन ने बनाया था। जब्कि कार्तिक की ‘भूल भुलैया 2’ का निर्देशन अनीस बाजमी कर रहे हैं और इसके प्रोड्यूसर हैं भूषण कुमार, मुराद खेतानी और कृष्ण कुमार।

ये फिल्म कार्तिक के लिए एक परीक्षा के जैसी भी होगी, क्योंकि इससे पहले वाले पार्ट में अक्षय ने फिल्म में अपनी ऐक्टिंग और कॉमेडी से  कमाल कर दिया था। अक्षय की कॉमेडी दर्शकों को इतनी पसंद आई थी कि ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। अब देखना ये है कि कार्तिक अक्षय जैसा कमाल कर पाएंगे या नहीं।

बता दे कि कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ पहले 31 जुलाई 2020 को सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण फिल्म की रिजीड डेट टाल दी गई थी। वही कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) के अलावा ‘दोस्ताना 2’ (Dostana 2) में भी नज़र आएंगे। इसके बाद कार्तिक की अगली फिल्म ‘धमाका’ (Dhamaka) भी है, जिसमें उनका लुक पहले ही लोगों को खूब पसंद आया है। राम माधवानी (Ram Madhvani) की इस फिल्म की शूटिंग कार्तिक ने मात्र 10 दिनों में ही पूरी कर ली थी।