जब एक यूजर ने अभिषेक बच्चन से पूछा “हैश है क्या?, अभिनेता ने जवाब से कर दी बोलती बंद

280

देशभर में पिछले दिन महीने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर काफी सवाल-जवाब खड़े हो रहे हैं। इस मामले में अब तक मुंबई पुलिस, ईडी, सीबीआई और एनीसी ने कई लोगों से पूछताछ की। वहीं कुछ दिनों पहले एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक समेत कुछ लोगों को न्यायिक हिरासत में लिया हुआ है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया था। हालांकि अभी तक इनकी जमानत नहीं हुई है। इस केस में ड्रग्स मामले को काफी आगे बढ़ाया जा रहा है। पिछले दिनों बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस का नाम सामने आया था जिसके बाद उनसे पूछताछ हुई थी। वहीं अब कुछ एक्टर का भी नाम सामने आ रहे है। ऐसे में अभिनेता अभिषेक बच्चन का नाम भी उन हस्तियों में शामिल हो चुका है, जो इसे लेकर ट्रोलिंग का शिकार हो चुके हैं।

अभिषेक बच्चन ने हाल ही में एक ट्वीट किया था, जिस पर एक यूजर ने कमेंट किया, “हैश है क्या?” इस पर एक्टर ने यूजर का पलटवार करते हुए करारा जवाब दिया है। अभिषेक ने लिखा, “नहीं, सॉरी। आप ऐसा न करें, लेकिन मैं आपकी मदद के लिए तैयार हूं। मैं मुंबई पुलिस से आपका परिचय करा सकता हूं और मुझे यकीन है कि आपकी जरूरतों के बारे में जानने में उन्हें बेहद खुशी होगी और वे आपकी मदद जरूर करेंगे।”

वहीं आगे एक अन्य यूजर ने उनसे पूछा कि साल 2008 में आई फिल्म ‘द्रोण’ की असफलता के बाद उन्हें अपनी अगली फिल्म में काम करने का मौका कैसे मिला? इस पर अभिषेक ने कहा, “मैंने कुछ नहीं किया। कुछ फिल्मों में से मुझे निकाल दिया गया और किसी फिल्म में कास्ट होना काफी मुश्किल हो गया, लेकिन हम उम्मीदों के सहारे जीते हैं और कोशिश करते रहते हैं और अपने लक्ष्य को हासिल करने की दिशा में काम करते रहते हैं। आपको हर दिन उठकर खुद के लिए लड़ना होगा। जिंदगी में कुछ भी आसानी से नहीं मिलता है। जब तक जीवन है, संघर्ष है।”