हर्ष लिंबाचिया ने शेयर की भारती सिंह के साथ फोटो , जवाब देकर ट्रोल्स की बोलती की बंद

640

ड्रग्स मामले में फंसने के बाद भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. दोनों को भले ही राहत मिली है मगर जनता का गुस्सा अभी भी दोनों स्टार्स के खिलाफ देखने को मिल रहा है. हर्ष लिंबाचिया ने सोशल मीडिया पर वाइफ भारती सिंह के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं. तस्वीरों के साथ उन्होंने खूबसूरत कैप्शन भी लिखा. मगर लगता है अभी लोगों ने भारती और हर्ष को माफ नहीं किया है. फोटोज पोस्ट करने के बाद सोशल मीडिया पर हर्ष और भारती को ट्रोल्स का सामना करना पड़ा. इस दौरान हर्ष ने भी ट्रोल्स का करारा जवाब दिया है.

दरअसल हर्ष ने सोशल मीडिया पर भारती संग रोमांटिक पोज देते हुए कुछ तस्वीरें शेयर कीं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- जब हम साथ होते हैं तो कुछ भी मायने नहीं रखता. पोस्ट पर ऐसे तो कई सारे अच्छे कमेंट देखने को मिल रहे हैं मगर कई ऐसे लोग भी हैं जिन्होंने भारती और हर्ष को ट्रोल किया है. कोई भारती और हर्ष को बॉयकॉट करने की बात कहता नजर आ रहा है तो कोई सीधा कपिल शर्मा शो को ही बॉयकॉट करने की बात कह दे रहा है. मगर हर्ष भी चुप रहने वालों में से नहीं हैं. जब एक शख्स ने कमेंट में भारती को बॉयकॉट करने की बात कही तो हर्ष ने शख्स की टांग खींचते हुए कहा- ”सो जाओ अंकल.”

सपोर्ट में आए स्टार्स

एक अन्य शख्स ने हर्ष को ड्रग्स एडिक्ट कह कर बुलाया. इसपर भी हर्ष भड़कते नजर आए और करारा जवाब दिया. मगर ऐसा नहीं है कि भारती और हर्ष की इस फोटो पर सभी ने ट्रोल ही किया. प्रियंका शर्मा, सिखा सिंह, करन सिंह छाबड़ा समेत कई स्टार्स ने कपल की तारीफ की. इसके अलावा द कपिल शर्मा शो में भारती सिंह के साथ काम करने वाले कृष्णा अभिषेक ने भी एक इंटरव्यू के दौरान कपल का बचाव किया. बता दें कि हर्ष और भारती को एनसीबी ने ड्रग्स का सेवन करने के आरोप में गिरफ्तार किया था. हालांकि बाद में दोनों को बेल भी मिल गई थी.