भारतीय विकेटकीपर रिद्धिमान साहा के ट्वीट पर BCCI हुआ सख्त – जांच के बाद हो सकती है कार्रवाई

278
Wridhiman saha news
Wridhiman saha news

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर रिद्धिमान साहा पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं। श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली टी20 और टेस्ट सीरीज के लिए टीम की घोषणा की गई। मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ने टीम की घोषणा की जिसमें दूसरे विकेटकीपर के तौर पर केएस भरत का नाम टेस्ट टीम में था। साहा को बाहर किए जाने के बाद उनका एक विवादित इंटरव्यू आया। इसके अलावा एक ट्वीट भी किया गया जो विवादों में है।

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर साहा ने 19 फरवरी को एक ट्वीट कर इस बात की सामने लाया कि एक पत्रकार ने कैसे उनको इंटरव्यू ना देने पर धमकी भरा मैसेज किया। साहा ने पत्रकार द्वारा किए गए मैसेज का स्क्रीन शाट ट्विटर पर डाला और अपनी तकलीफ जाहिर की। उन्होंने लिखा था कि इतने साल क्रिकेट के जरिए देश की सेवा करने के बाद यह सम्मान हासिल हुआ। एक सम्मानित पत्रकार ने मुझे इस तरह की बातें लिखी, देख लीजिए आजकल की पत्रकारिता किस हद तक पहुंच गई है।

गौरतलब है कि इस बात के सोशल मीडिया में मुद्दा बनने के बाद अब बीसीसीआइ भी इसके खिलाफ सख्त नजर आ रहा है। एक वेबसाइट से बात करते हुए बोर्ड के कोषाध्यक्ष अरुण धुमल ने कहा, हम इस मामले को लेकर गंभीर हैं और इसको लेकर बात कर रहे हैं। देखिए सबसे पहले तो हमें यह पता करना होगा कि आखिर वो पत्रकार हैं कौन और जो मैसेज किया गया वो किस संदर्भ में था। यह सबकुछ पता हो जाने के बाद ही हम इसको लेकर कोई एक्शन ले पाएंगे।