Bank of Maharashtra ने जनरलिस्ट ऑफिसर्स के 500 पदों पर निकाली भर्ती

404
Bank of Maharashtra Recruitment 2022
Bank of Maharashtra Recruitment 2022

बैंक में नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए एक बेहद शानदार मौका सामने आया है. बैंक ऑफ महाराष्ट्र की ओर से जनरलिस्ट ऑफिसर्स के पद पर बंपर वैकेंसी जारी हुई है. इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 500 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. बैंक ऑफ महाराष्ट्र की ओर से जारी सूचना के अनुसाार, इस भर्ती अभियान के तहत जीओ ऑफिसर्स स्केल-II और स्केल-III प्रोजेक्ट 2022-23 के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए जाते हैं. इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को Bank of Maharashtra की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर एप्लीकेशन फॉर्म भरना होगा.

बैंक ऑफ महाराष्ट्र की ओर से जनरलिस्ट ऑफिसर्स के पद पर जारी इस वैकेंसी के लिए ऑनलाइन आवेदन 5 फरवरी से शुरू हो गए हैं और आवेदन की लास्ट डेट 22 फरवरी है. अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट bankofmaharashtra.in पर जाकर चेक कर सकते हैं.

बैंक ऑफ महाराष्ट्र की ओर से जनरलिस्ट ऑफिसर के पद पर कुल 500 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. इस वैकेंसी के तहत जनरल केटेगरी में कुल 203 सीटों में भर्तियां होंगी. ओबीसी कैटेगरी के लिए 137 सीटें, आर्थिक रूप से कमजोर यानीनी ईडब्ल्यूएस वर्ग के लिए 50 सीटें, ऐसी कैटेगरी में 37 सीटें और एसटी के लिए 75 सीटों का भर्तियां की जाएंगी.

ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की शुरुआत – 05 फरवरी 2022

ऑनलाइन पंजीकरण की अंतिम तिथि – 22 फरवरी 2022

बैंक ऑफ महाराष्ट्र भर्ती के लिए आवेदन वेबसाइट bankofmaharashtra.in के जरिए किए जा सकते हैं. अभ्यर्थियों को सलाह है कि आवेदन करने से पूर्व पूरा भर्ती नोटिफिकेशन जरूर पढ़ लें

बैंक ऑफ महाराष्ट्र की ओर से जारी इस वैकेंसी में आवेदन करने वाली उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या बोर्ड से किसी भी स्ट्रीम में ग्रेजुएशन तक की डिग्री होनी चाहिए. ग्रेजुएशन में 60% अंक होना अनिवार्य है. इसके अलावा 3 साल का अनुभव मांगा गया है. बैंक ऑफ महाराष्ट्र भर्ती के लिए आवेदक की उम्र कम से कम 25 और अधिकतम 35 वर्ष होनी चाहिए.