हरियाणा के कुरुक्षेत्र में केजरीवाल ने भरी हुंकार, बोले- एक मौका दीजिये यहा के सभी सरकारी स्कूलों की सूरत बदल कर दिखा दूंगा

378
Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal

दिल्ली और पंजाब में अपनी सरकार का डंका बजाने के बाद आम आदमी पार्टी ने अब हरियाणा में चुनावी बिगुल फूंक दिया है. दिल्ली के सीएम व AAP के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल ने रविवार को कुरुक्षेत्र में जनसभा को संबोधित किया.

केजरीवाल ने हरयाणा की सभा में कहा कि आम आदमी पार्टी को एक मौका दें. अगर आप की सरकार हरियाणा में आई तो सभी सरकारी अस्पतालों में सुधार किया जाएगा. दिल्ली के सरकारी स्कूलों की तरह यहां के स्कूलों में बदलाव कर बच्चों के भविष्य को संवारने का काम किया जाएगा. केजरीवाल ने कहा कि सरकारी स्कूलों में सुधार के बाद यहां के भी बच्चे डॉक्टर और इंजीनियर बनेंगे.

आप संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि दिल्ली के सरकारी स्कूलों में 18 लाख बच्चे पढ़ते हैं जिनका भविष्य पहले अंधकार में था. ऐसे ही हरियाणा में लाखों बच्चों का भविष्य अंधकार में है. एक मौका दे दीजिए हरियाणा के सभी सरकारी स्कूलों को बदल कर दिखा दूंगा. हमने दिल्ली के निजी स्कूलों को पिछले 7 वर्षों में फीस बढ़ाने की अनुमति नहीं दी.