सोनू सूद के बाद अब अर्जुन रामपाल भी हुए कोरोना पॉजिटिव ! कहा- यह बहुत डरावना समय है

394

देश भर में कोरोना वायरस ने कहर बरपा रखा है। महाराष्ट्र में तो इस महामारी ने बुरा हाल कर रखा है। आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सितारें तक एक के बाद एक इसकी चपेट में आ रहे हैं। आज सुबह ही सोनू सूद इस वायरस की चपेट में आये। वहीं अब इसी बीच बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal ) भी कोरोना का शिकार हो गए हैं। जी हां अर्जुन भी कोरोना पॉजिटिव(Corona Virus Positive) पाए गए हैं।

कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी खुद अर्जुन ने सोशल मीडिया पर दी है। अर्जुन ने ट्ववीट कर पोस्ट में लिखा कि-मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि मैं covid 19 पॉजिटिव पाया गया हूं।मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और मैं होम क्वारंटाइन हूं। मैं सभी सावधानियों को बरत रहा हूँ। जो लोग पिछले 10 दिनों में मेरे सम्पर्क में आये हो कृपया अपना टेस्ट करा लें। जरुरत की सारी सावधानियां बरते। ये समय बहुत कठिन है। हम एक साथ होकर कोरोना की जंग लड़ सकते हैं।

गौरतलब हो कि बीते दिनों कई बॉलीवुड सितारों पर कोरोना का कहर देखने को मिला है। इनमे से कई तो ऐसे हैं जो टीके की पहली डोज भी ले चुके थे। हाल ही में आशुतोष राणा कोरोना संक्रमित मिले। वहीं एक्टर विश्वजीत, म्यूज़िक डायरेक्टर बप्पी लहरी, आमिर खान, मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, विक्रांत मैसी, कोरोना की गिरफ्त में हैं। देशभर में टीकाकरण का काम भी जारी है। पिछले दिनों कई बॉलीवुड स्टार्स कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले चुके हैं। तो वहीं कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जो आए दिन कोरोना वैक्सीन ले रहे हैं।

वर्कफ़्रंट की बात करें तो अर्जुन रामपाल को आखिरी बार नेल पॉलिश में देखा गया था, जो इस साल Zee5 पर रिलीज हुई एक थ्रिलर फिल्म है । इसमें मानव कौल, माधू, रजित कपूर और आनंद तिवारी भी नजर आये थे। अर्जुन रामपाल आगे कंगना रनौत स्टारर धाकड़ फिल्म धाकड में नजर आएंगे।