सुशांत सिंह राजपूत मामले में अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रैंड के भाई को एनसीबी ने किया गिरफ्तार

445

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस(Sushant Singh Rajput Death Case) में सीबीआई(CBI) जांच फिलहाल भले ही ढ़ीली पड़ती दिखाई दे रही हो, लेकिन इस केस से जुड़े ड्रग्स मामले(Drugs Case) की जांच कर रही एनसीबी(NCB) ताबड़तोड़ एकशन ले रही है। जहां एक तरफ रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद जेल से बाहर आ चुकी हैं, वहीं अब एनसीबी का शिकंजा अर्जुन रामपाल(Arjun Rampal) की लिव-इन पार्टनर(Live-in Partner) और गर्लफ्रैंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स(Gabriella Demetriades) के भाई पर जा कसा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स(Agisialos Demetriades) को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के दौरान अगिसिलाओस के पास से हशीश और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स भी जब्त की गई हैं।

NCB के ज़ोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े(Sameer Wankhede) ने भी अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स की गिरफ्तारी की ख़बर की पुष्टि की है। और बताया कि – “आरोपी सुशांत-रिया केस के ड्रग पेडलर्स के संपर्क में रहा है। आरोपी का इस केस से सीधा संबंध है और इसलिए उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। “

यह इस केस में 23वीं गिरफ्तारी है। कुछ रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स की गिरफ्तारी के बाद अब एनसीबी के रडार पर अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स भी आ गए हैं।

रिया चक्रवर्ती का भाई शौविक चक्रवर्ती अभी तक जेल में ही है। शौविक को रिया से कुछ दिन पहले ही गिरफ्तार किया था। बॉम्बे हाईकोर्ट ने भी शौविक की जमानत याचिका यह कहकर खारिज कर दी थी कि ‘ड्रग्स’की खरीद फरोख्त में शौविक के खिफाफ पर्याप्त सबूत हैं।

आपको बता दें, कि अर्जुन रामपाल और अफ्रीकी मूल की मॉडल गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स कई वर्षों से साथ है। दोनों लिवइन रिलेशनशिप में रह रहे हैं। दोनों का एक बेटा भी है।