Arjun Kapoor ने फिर ज़ाहिर की अपनी मोहब्बत कहा – Malaika Arora मुझे भीतर से बाहर तक जानती हैं

414

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की लव स्टोरी इस इंडस्ट्री की सबसे यूनिक और इंट्रेस्टिंग लव स्टोरीज में से एक है. अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की उम्र में काफी फासला है लेकिन बावजूद इसके दोनों एक दूसरे को बेइंतेहां प्यार करते हैं. काफी वक्त तक मीडिया से छिपकर रहने वाले अर्जुन-मलाइका अब खुलेआम अपनी मोहब्बत का इजहार करते हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन कपूर एक बार फिर मलाइका अरोड़ा के प्रति अपना प्यार जताते नजर आए. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कनन के साथ बातचीत में अर्जुन कपूर से पूछा गया कि उस शख्स का नाम बताएं जो उन्हें सबसे बेहतर तरीके से जानता है. इस सवाल के जवाब में अर्जुन ने बिना हिचके मलाइका अरोड़ा का नाम लिया.

इस सवाल के जवाब में अर्जुन कपूर ने कहा, ‘उस तरह से तो मेरी गर्लफ्रेंड मुझे भीतर से बाहर तक जानती है.’ अर्जुन ने कहा कि अगर उनका मूड खराब है या उनका दिन ठीक नहीं रहा है तो भी वह इन चीजों को झट से भांप जाती हैं. बता दें मलाइका अरोड़ा के साथ रिलेशनशिप में आने के बाद अर्जुन काफी वक्त तक इस रिश्ते को छिपाने की कोशिश करते रहे थे.

हालांकि बाद में दोनों ने हिम्मत जुटाते हुए न सिर्फ खुलकर आगे आना शुरू कर दिया बल्कि सोशल मीडिया से लेकर इंटरव्यूज तक हर जगह एक दूसरे के बारे में खुलकर बातें करना भी शुरू कर दिया. बता दें कि सोशल मीडिया पर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की एक दूसरे के काफी करीब रहते हुए और किस करते हुए तस्वीरें भी आ चुकी हैं.