फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप की हुई एंजियोप्लास्टी, सीने में दर्द उठने के बाद किए गए थे एडमिट

365

अनुराग कश्यप को पिछले हफ्ते तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। बता दें कि रविवार को अनुराग कश्यप के सीने में दर्द उठा था जिसके बाद उन्हें मुंबई के अस्पताल में ले जाया गया। खबरों के अनुसार निर्देशक के सीन में दर्द और तकलीफ की जांच हुई तो पता चला कि उनके दिल में ब्लॉकेज है। ऐसे में डॉक्टर्स ने उनके एंजियोप्लास्टी की। इसके बाद  सर्जरी की गई और अब उनकी हालत पहले से अच्छी है। अब उनकी तबीयत में सुधार बताया जा रहा है।

अनुराग कश्यप के प्रवक्ता ने बताया कि अनुराग की तबीयत में सुधार हो रहा है और वो पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं। डॉक्टर ने अभी उन्हें आराम करने के लिए कहा है। कुछ वक्त तक आराम करने के बाद ही वो फिल्मों की शूटिंग शुरू करेंगे।

बता दें कि अनुराग कश्यप की फिल्म ‘दोबारा’  की शूटिंग आयकर विभाग का छापा पड़ने के चलते रोक दी गई थी। इस फिल्म में तापसी पन्नू मुख्य भूमिका निभा रही हैं। हालांकि कुछ समय बाद उन्होंने दोबारा शूटिंग शुरू करते हुए सेट की एक तस्वीर साझा की थी और इंस्टाग्राम पर लिखा था कि, ‘हम ‘दोबारा’ को दोबारा शुरू कर रहे है, बेहद प्यार से हमसे नफरत करने वालों के लिए….’। बता दें कि तापसी अनुराग की फिल्म ‘मनमर्जियां’ में भी काम कर चुकी हैं।