अनुपम खेर ने पत्नी किरण के स्वास्थ्य की दी जानकारी, बोले- दवाइयों के कई दुष्परिणाम हैं

412

अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। ट्विटर हो या इंस्टाग्राम वो इन माध्यमों के जरिए प्रशंसकों से जुड़े रहते हैं। अब अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान बताया कि कैंसर से जूझ रहीं उनकी पत्नी किरण खेर की तबीयत कैसी है।

किरण खेर की हेल्थ अपडेट
अनुपम खेर कहते हैं कि ‘आप सब लोग किरण के बारे में पूछ रहे हैं। किरण ठीक हैं। उनकी तबीयत तेजी से ठीक हो रही है। वह अभी बेहतर हैं लेकिन मल्टीपल मायलोमा की दवाइयों के काफी साइड इफेक्ट्स होते हैं। वह मजबूती के साथ हैं और उम्मीद है कि जल्दी इससे बाहर आ जाएंगी। आपकी दुआएं रहीं तो सब ठीक हो जाएगा।‘

एक अप्रैल को अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर जानकार दी थी कि किरण खेर को ब्लड कैंसर है। अनुपम ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ‘अफवाहों से हालात बेहतर नहीं होंगे, इसलिए मैं और सिकंदर सभी को ये जानकारी देना चाहते हैं कि किरण को मल्टीपल मायलोमा डायगनॉस किया गया है, एक तरह का ब्लड कैंसर। उनका इस वक्त ट्रीटमेंट चल रहा है और मुझे पूरा भरोसा है कि वो इससे पहले से भी ज्यादा मजबूत बनकर बाहर निकलेंगी’।

वीडियो में अनुपम खेर ने अपनी मां के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि उनकी मां दुलारी शिमला जाना चाहती हैं। वो पिछले दो साल से वहां गई नहीं हैं। उनकी मां को दुख है कि जो घर उन्होंने तीन साल पहले इतने प्यार से बनाया था वो दो साल से वहां जा नहीं पाई हैं। उम्मीद है हालात ठीक होने पर वहां जाएंगे।