‘अनुपमा’ की रुपाली गांगुली ने दिया कोरोना को मात , जल्द शुरू करेंगी शो की शूटिंग

404

टीवी के सबसे चर्चित सीरियल ‘अनुपमां’(Anupamaa) और शो के किरदार में नज़र आ रहीं एक्ट्रेस रुपाली गांगुली(Rupali Ganguly) बीते दिनों कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थीं। जिसके बाद से ही रुपाली शो की शूटिंग से दूर चल रही हैं। क्वारंटाइन में ही रुपाली ने अपना जन्मदिन भी मनाया था। वहीं अब इसी बीच खबर मिली है कि रुपाली का कोरोना टेस्ट नेगेटिव (Rupali Ganguly Tests Negative) आया है और उन्होंने कोरोना से जंग जीत ली है। बताया जा रहा है कि अब वो शो की शूटिंग फिर से शुरू करेंगी।

दरअसल रुपाली की लेटेस्ट कोविड 19 रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जिसके बाद वो अब जल्द ही शूटिंग सेट पर वापसी कर सकती हैं। खबरे हैं कि एक्ट्रेस ने शो पर दोबारा शूटिंग शुरू करने की तैयारी भी शुरू कर दी है। हो सकता है कि आने वाले एक-दो दिन में वो शूटिंग शुरू करें .रुपाली के साथ ही शो में उनके बेटे का किरदार निभा रहे आशीष मेहरोत्रा के भी जल्द शूटिंग शुरू करने की उम्मीद है। बता दें कि ‘अनुपमां’ की कास्ट से अभी तक रुपाली गांगुली के अलावा सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) भी कोरोना वायरस की चपेट में हैं।

आपको बता दें कि टीवी सीरियल्स की दुनिया में फिलहाल अगर किसी का बोलबाला है तो वो है सीरियल ‘अनुपमां’(Anupamaa) 13 जुलाई 2020 को ‘अनुपमां’ सीरियल लॉन्च हुआ था, और तब से लेकर आजतक यह शो टीआरपी चार्ट में नंबर वना हुआ है। टीआरपी चार्ट में ‘अनुपमां’ की बादशाहत कायम है, तो अपनी दमदार अदाकारी के दम पर दिलों पर राज कर रही हैं रुपाली गांगुली।

‘सुकन्या’ नाम के सीरियल से रुपाली ने सीरियल्स की दुनिया में कदम रखा था। जिसके बाद उन्होने संजीवनी, साराभाई वर्सेज़ साराभाई, भाभी, काव्यांजली, फियर फैक्टर:खतरों के खिलाड़ी, कहानी घर-घर की, आपकी अंतरा जैसे सीरियल्स में भी काम किया। ‘साराभाई वर्सेज़ साराभाई’ के बाद ‘अनुपमां’ सीरियल ने रुपाली को जबरदस्त पॉपुलैरिटी दिलवाई है।