अनु मलिक पर फिर धुन चोरी का लगा आरोप – सोशल मीडिया पर फैंस ने किया जमकर ट्रोल

318

म्यूजिक कंपोजर और सिंगर अनु मलिका पर एर बार फिर धुन चुराने का आरोप लगा है। ये आरोप किसी और ने नहीं बल्कि सोशल मीडिया यूजर्स ने लगाया है। हुआ ये कि रविवार को जेसे ही इजराइल के जिमनास्ट डोल्गोपयात ने जिम्नास्टिक में गोल्ड मेडल जीता उसके थोड़ी देर बाद ही उनका ऑवर्ड सेरेमनी हुई। अनु मलिक ट्रोल होने शुरू हो गए। आप को ये काफी कंफ्यूजिंग लग रहा होगा ना कि इजराइल के खिलाड़ी की जीत से अनु मलिका का क्या कनेक्शन हुआ। तो हम आपको बताते है कि बात आखिर है क्या।

अनु मलिक पर फिर धुन चोरी का लगा आरोप

दरअसल, जैसे ही जिमनास्ट डोल्गोपयात के गले में सोने का मेडल डाला गया वैसे ही इजराइल का नेशनल एंथम बजने लगा। यूजर्स को इसकी धुन हूबहू 1996 की फिल्म दिलजले के गीत ‘मेरा मुल्क मेरा देश है’ से मिलती जुलती लगी। वस फिर क्या था अनु मलिका सोशल मीडिया ट्रोल के निशाने पर आ गए और जमकर ट्रोल हुए। लोग उनपर धुन चुराने का आरोप लगाने लगे। अब अनु मलिक को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही हैं। कई लोग अनु मलिक को कॉपी करने के लिए उन पर निशाना साध रहे हैं। कुछ कह रहे हैं कि अनु मलिक को कॉपी करने के लिए दूसरे देश का नेशनल एंथम ही मिला।

कुछ दिनों पहले ही वायरल हुआ था एक वीडियो

बता दें कि रघु राम का ‘इंडियन आइडल’ ऑडिशन वाला एक वीडियो हाल ही में वायरल होने के बात एक और वीडियो सामने आया इसमें रघु अनु मलिक से पूछते दिख रहे हैं कि क्या उन्होंने कभी धुन चुराई है। इस पर अनु मलिक जवाब देते हैं, आप भी चोर हैं। साथ ही अपनी ओरिजिनल धुनें गिनवाते हैं। यह वीडियो ‘एंटरटेनमेंट की रात’ का है, जो कि 2017 में टेलीकास्ट हुआ था।

रघु राम ने अनु मलिक से धुन चोरी पर पूछा था सवाल

इस वीडियो में रघु राम पूछते हैं, क्या आपने अपने करियर में कोई धुन चुराई है? इस पर अनु मलिक जवाब देते हैं, हंस लिए? अब जवाब दिया जाएगा। मैं आपको एक बात बताना चाहता हूं। मुझे नहीं पता था, आप ऐसा सवाल करने वाले हैं। आपकी जुबान मुझे लगता है, बहुत लंबी है, उसको जरा ठीक करते हैं। ये जो आपने सवाल किया है ना, ये पहले 11 जर्नलिस्ट और कर चुके हैं, तो आप भी चोर हैं। आपने भी उनका सवाल चुराया।