टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे के फेफड़े कोरोना से 85% संक्रमित, बोले- ‘अब मुझे खुद की सांस लेनी है’

579

टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे पिछले 22 दिन से भोपाल के एक हॉस्पिटल में एडमिट हैं जहां उनका कोरोना संक्रमण का इलाज चल रहा है। अनिरुद्ध पिछले 14 से आईसीयू में एडमिट थे, लेकिन अब वो आईसीयू से बाहर आ गए हैं और ठीक महसूस कर रहे हैं। पर एक्टर के लंग्स अब भी 85% इन्फेक्टेड हैं। इस बात की जानकारी अनिरुद्ध ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ड के ज़रिए दी है। अनिरुद्ध ने इंस्टा पर अपना हेल्थ अपडेट जारी किया है फैंस का शुक्रियाअदा किया है।

अनिरुद्ध ने इंस्टा पर अपनी बेटी के साथ एक फोटो शेयर की है जिसके साथ उन्होंने लिखा, ‘शुक्रिया! सिर्फ़ छोटा सा शब्द लग रहा है! मैं पिछले 22 दिन से अस्पताल के बिस्तर पर आप सबका प्यार, दुलार दुआ, अरदास आशीर्वाद प्रार्थना को महसूस कर पा रहा हूं…लगातार ऑक्सीज़न सपोर्ट पर हूं, लेकिन जो हिम्मत मिली है मुझे आप सबसे, अरे बड़ी उधारी करदी यार… 14 दिन बाद आईसीयू के बाहर अभी थोड़ा बेहतर हूं। 85% lungs infection हुआ है वक़्त लगेगा.. कोई जल्दी नहीं है। बस अब खुद की सांस लेनी है मुझे…जल्दी मुलाकात होगी.. भावुक होने से मेरा सेचुरेशन डाउन जाता है.. देखा मॉनिटर में sp02। मैं जानता हूं जल्दी सब ठीक होगा… ये भी वक्त भी गुज़र जाएगा।

आपको बता दें कि अनिरुद्ध दवे भोपाल में एक वेब सीरीज की शूटिंग कर रहे थे। तबियत बिगड़ने के बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया, जिसमें उनका टेस्ट पॉजिटिव आया था। इंफेक्शन ज्यादा बढ़ जाने के बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया था। आपको बता दें कि बीच में ये भी खबर आई थी कि अनिरुद्ध ठीक हो गए हैं और उनकी कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है जिसके बाद पत्नी ने इन सारी खबरों का खंडन किया था।