नाराज पत्नी ने फोन नहीं किया रिसीव तो गुस्से में पंजाब से आकर पति ने मारा चाकू, घायल..

231
crime
crime

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामना आया है, जहां पत्नी के फोन रिसीव न करने पर नाराज पति पंजाब से अचानक घर पहुंचा और पत्नी को चाकू मारकर घायल कर दिया. बीच बचाव के लिए आए गांव के एक व्यक्ति को भी घायल कर दिया. दोनों का मंडलीय अस्पताल में उपचार चल रहा है. जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है.

वह पति का फोन रिसीव नहीं कर रही थी

दरअसल, पूरा मामला आजमगढ़ के जहानागंज थाना क्षेत्र के गंभीरवन गांव का है. जहां के निवासी कंचन के मुताबिक, उसका पति प्रमोद रोजी रोटी के लिए पंजाब में रहता है. फोन पर बात करने के दौरान उसका पति के साथ कुछ विवाद हो गया था. इसके बाद से वह पति का फोन रिसीव नहीं कर रही थी, जो पति को नागवार लगा और अचानक शाम को प्रमोद पंजाब से घर पहुंचा और उसके साथ विवाद करने लगा. उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. मारपीट के बाद विवाद इतना बढ़ गया कि प्रमोद ने अपनी पत्नी कंचन पर चाकू से हमला कर दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई.

वहीं मारपीट होने की जानकारी मिलने पर गांव का सत्यम बीच बचाव के लिए पहुंचा तो पति ने चाकू से हमलाकर उसे भी घायल कर दिया. घटना के बाद गांव के लोग मौके पर पहुंचे और बीच बचाव किया. घायल कंचन व सत्यम को मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसके साथ ही घायल सत्यम ने थाने में तहरीर दी, जिसके बाद पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है. इस मामले में पुलिस अधीक्षक नगर शैलेन्द्र लाल ने बताया कि घटना की जानकारी हुई है, थाना प्रभारी को जांच कर आवश्यक कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया है.