डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए अनन्या पांडे ने करवाया बोल्ड शूट, बेहद हॉट दिखीं एक्ट्रेस, फोटो शेयर कर बोलीं- ‘माई सिग्नेचर पोज’

692

बॉलीवुड की नई नवेली अभिनेत्री अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक बेहद सिजलिंग फोटो शेयर की हैं। इस फोटो में वह अपने डॉगी के साथ बैठ कर हॉट पोज देती हुई दिख रही हैं। इससे पहले अनन्या अपनी बहन और डॉगी के साथ समुद्र किनारे मस्ती करते हुए दिखी थीं।

डब्बू रतनानी के कैलेंडर 2021 के लिए करवाया फोटोशूट
अनन्या पांडे की ये फोटो बेहद खूबसूरत है, जिसे मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने क्लिक किया है। अपनी नई फोटोशूट को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अनन्या ने कैप्शन में डॉगी वाली इमोजी शेयर की हैं और अपने इस पोज को अपना सिग्नेचर पोज कहा है। साथ ही साथ उन्होंने ये भी बताया है कि उन्होंने ‘डब्बू रतनानी कैलेंडर 2021’ के लिए ये फोटोशूट करवाया है।

अब फोटो में एक्ट्रेस की लुक की बात करें तो आप देख सकते हैं कि फोटोशूट के अनन्या ने ब्लू स्पोर्ट्स ब्रा पहने हुए दिख रही हैं। ऊपर से उन्होंने रेड-ह्वाइट ओपन शर्ट और शॉर्ट पहनकर अपने लुक को पूरा किया है। फोटो में वह अपना टोंड लेग्स फ्लॉन्ट करते हुए दिख कर रही हैं। वहीं उनके पैर के पास उनका क्यूट डॉगी भी नजर आ रहा है। खुले मैसी बालों में अनन्या मुस्कुराते हुए बेहद हसीन और हॉट लग रही हैं।

फैंस को पसंद आई अनन्या की अदा

फैन्स अनन्या की इस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर अपनी ताबड़तोड़ प्रतिक्रिया भी रख रहे हैं। एक फैन ने अनन्या की तारीफ में लिखा है, ‘क्या जबरदस्त शॉट हैं मुझे आपकी अदा पसंद आई।’ तो वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘क्या क्रिएटिविटी है’। इसके इतर एक ने लिखा, ‘ क्या आप अब आप मार ही डालेगीं क्या। ‘इसके अलावा फायर और दिल वाले इमोजी बनाकर भी लोग सनी की इस पोस्ट पर प्यार लुटा रहे हैं।

इससे पहले समुद्र किनारे मस्ती करते दिखीं

ये तो जग जाहिर ही है कि अनन्या सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। साथ ही वो अपने फोटोज वीडियो अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इससे पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो और तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो अपनी बहन और अपने डॉगी के साथ समुद्र किनारे मस्ती करते हुए देखी गईं।